प्रदेशमध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़

मुंबई-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर पूर्व विधायक के वाहन पर पथराव, आगे का कांच टूटा

रतलाम : मध्यप्रदेश के रतलाम से गुजर रहे मुंबई दिल्ली एक्सप्रेस वे पर पूर्व विधायक की कार पर पथराव की घटना हो गई। पांच दिन पहले भी कई चार पहिया वाहन और बस पर पत्थर फेंके गए थे। पूर्व विधायक के वाहन चालक ने अज्ञात के खिलाफ आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

रतलाम से लगा फोरलेन हो या एटलेन, वाहन चालकों के लिए सुरक्षित नहीं है। यहां आए दिन वाहनों पर पथराव की घटनाएं सामने आ रही हैं। पांच दिन पूर्व जहां रतलाम से जावरा के बीच कई चार पहिया वाहनों सहित बस पर पथराव हुआ था तो वहीं बीती रात बदमाशों ने एटलेन पर रतलाम ग्रामीण के पूर्व विधायक के वाहन पर पथराव किया। वाहन चालक सूझ-बूझ से पूर्व विधायक को सुरक्षित लेकर औद्योगिक थाने लेकर पहुंचा। यहां पूर्व विधायक के वाहन चालक ने अज्ञात के खिलाफ आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

जानकारी अनुसार रतलाम ग्रामीण के पूर्व विधायक दिलीप मकवाना अपने वाहन से झाबुआ जिले के मेघनगर गए थे। पूर्व विधायक दिलीप मकवाना देर शाम को मेघनगर से वापस मुंबई दिल्ली एक्सप्रेस वे से वापस रतलाम लौट रहे थे। उनका वाहन जब माही नदी के समीप से गुजर रहा था तभी अचानक उनके वाहन पर पथराव हुआ। एक बड़ा पत्थर उनके वाहन के आगे वाले कांच पर आकर लगा जिससे कांच फूट गया।

अचानक हुए पथराव से वाहन में आगे चालक के पास वालीं सीट पर बैठे पूर्व विधायक दिलीप मकवाना घबरा गए। उन्होंने वाहन चालक को वाहन रोकने नहीं दिया। यहां मकवाना सीधे औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाना पहुंचे। यहां उन्होंने थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा को घटना की जानकारी दी। पूर्व विधायक दिलीप मकवाना की ओर से उनके वाहन चालक ने घटना की लिखित शिकायत की।

भाजपा नेता पूर्व विधायक दिलीप मकवाना ने बताया कि 8 लेन पर इस तरह की घटना चिंतनीय है। आए दिन पथराव की घटनाएं सामने आ रही हैं। उन्होंने प्रशासन से 8 लेन पर गुजरने वाले वाहनों की सुरक्षा के लिए कदम उठाने की बात कही। गौरतलब है कि पांच दिन पूर्व भी जावरा और हसनपालिया के बीच कुछ चार पहिया वाहनों सहित एक बस पर अज्ञात बदमाशों ने लूट की नीयत से पथराव किया था।

हालांकि बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए थे। अब एक बार फिर पूर्व विधायक दिलीप मकवाना के वाहन पर अज्ञात बदमाशों ने पथराव किया है। पूर्व में हुई घटना को ही अगर पुलिस गंभीरता से ले लेती और गश्त बढ़ा देती, तो हो सकता है कि यह वाकया दुबारा नहीं होता।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *