मनोरंजन

सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के पास हुई पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूँ’

नई दिल्ली : पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। देश के तीन बार प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी की पॉलिटिकल लाइफ पर आधारित ये मूवी उनकी जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं को दिखाएगी। इसमें उनके राजनीति में शुरुआत करने से लेकर आपातकाल के दौरान इंदिरा गांधी के खिलाफ खड़े होने सहित कई पहलुओं को छुआ जाएगा।

सुर्खियों में बनी है ‘मैं अटल हूं’ : फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें डिटेल में लिखा था, ‘एक कवि से बढ़कर। एक राजनेता से भी ज्यादा, एक प्रधानमंत्री से भी ज्यादा।’  ‘मैं अटल हूं’ के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया। एक ऐसे राजनेता की जिंदगी इस फिल्म में दिखाई जाएगी, जो न जाने कितनों के रोल मॉडल रहे होंगे। फिल्म की रिलीज को ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है। इस बीच इसे लेकर एक अपडेट सामने आई है।

फिल्म को मिला ये सर्टिफिकेट : रवि जाधव के डायरेक्शन में बनकर तैयार हुई ‘मैं अटल हूं’ को यूए (U/A) सर्टिफिकेट से नवाजा गया है। यानी कि ये मूवी हर उम्र का व्यक्ति देख सकता है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी शेयर की है। ट्वीट के अनुसार, फिल्म 2 घंटा, 19 मिनट, 29 सेकंड की है। ये फिल्म 19 जनवरी को रिलीज हो रही है।

‘मैं अटल हूं’ की कास्ट : इस फिल्म में पीयूष मिश्रा, कृष्ण बिहारी वाजपेयी (अटल बिहारी वाजपेयी के पिता) के रोल में होंगे। उनके अलावा दया शंकर पांडे बीजेपी के अग्रदूत राजनीतिक दल जनसंघ के दिवंगत नेता दीनदयाल उपाध्याय, पायल कपूर नायर देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में होंगी। वहीं, बीजेपी के नेता रहे प्रमोद महाजन के किरदार में एक्टर हर्षद कुमार होंगे। फिल्म के ट्रेलर में सोनिया गांधी का कैरेक्टर भी दिखाया गया है। इस रोल में पाउला मैकग्लिन नजर आएंगी।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *