प्रदेशयूपी एवं उत्तराखंड

यूपी : नोएडा में घर से मिले चार शव, बंद कमरे में जलता मिला गैस चूल्हा 

नोएडा-NewsXpoz : उत्तर प्रदेश में नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के तुस्याना गांव में पुलिस को शुक्रवार को एक मकान में रहने वाले दो युवकों और दो महिलाओं के शव बरामद हुए. पुलिस को संदेह है कि उनकी मौत को दो दिन हो गए हैं और चारों की मौत दम घुटने से हुई है, मृतकों में तीन भाई-बहन हैं.

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि शुक्रवार रात को थाना ईकोटेक -3 पुलिस को सूचना मिली कि तुस्याना गांव के एक कमरे से बदबू आ रही है. अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो उसके अंदर चारों से शव मिले.

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान चंद्रेश, राजेश , बबली और निशा के रूप में हुई है, चारों हाथरस के सिकंदरा राव के रहने वाले थे. अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि सभी लोग एक छोटे से कमरे में रहते थे और चंद्रेश परांठे की दुकान लगाता था.

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर आलू उबालने के लिए बड़ा भगोना मिला है तथा गैस जली हुई थी. अधिकारी ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गैस के जलने से कमरे में ऑक्सीजन की कमी हो गई, तथा चारों की दम घुटने से मौत हो गई. डीसीपी ने बताया कि चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *