प्रदेशयूपी एवं उत्तराखंड

यूपी : बदायूं डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी बरेली से गिरफ्तार

बदायूं : यूपी के बदायूं में हुई दो बच्चों की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस लगातार अपनी कार्रवाई कर रही है. इसी बीच खबर आई है कि हत्यारोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों बच्चों की हत्या के बाद से ही आरोपी जावेद फरार था. जबकि, उसके भाई साजिद को पुलिस ने पहले ही एनकाउंटर में मार गिराया था. आरोपी जावेद ने खुद पुलिस के सामने सरेंडर किया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद जावेद मोबाइल बन्द करके दिल्ली भाग गया था. वहां से वह बरेली आ गया था. देर रात उसने सेटेलाईट थाना चौकी में आकर सरेंडर कर दिया. जिसके बाद उसे अरेस्ट करके पूछताछ शुरू कर दी गई है. वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि वह नेपाल भागने की फिराक में था. लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है.

उधर दूसरी तरफ, दोनों मासूमों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार, बच्चों पर धारधार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार किए गए. आयुष के शरीर पर 14 जख्म के निशान मिले हैं. जबकि, अहान के शरीर पर 2 घाव थे. कातिल साजिद ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया उससे यही सामने आ रहा है कि वो किसी भी हाल में दोनों बच्चों को जिंदा नहीं छोड़ना चाहता था.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *