प्रदेशमनोरंजनयूपी एवं उत्तराखंड

यूपी : बहुचर्चित मॉडल पूनम पांडेय का निधन, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर आया पोस्ट

कानपूर-NewsXpoz : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को लेकर एक बहुत ही शॉकिंग खबर सामने आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, पूनम पांडे का निधन हो गया है. और पूनम पांडे के निधन की वजह सर्वाइकल कैंसर बताया जा रहा है.

पूनम पांडे के निधन की खबर इंस्टाग्राम पोस्ट पर : पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा नजर आया- ‘आज सुबह हमारे लिए बहुत ही मुश्किल और दुखद रही. हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है. जो भी उनके संपर्क में आया था, वह उनसे बहुत ही प्यार से मिलतीं. इस दुख की घड़ी में हम प्राइवेसी की मांग करते हैं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम पांडे की पीआर टीम का आया रिएक्शन : पूनम पांडे की पीआर टीम से स्टेटमेंट सामने आ गया है. एक्ट्रेस की पीआर टीम का कहना है कि वह अपने होमटाउन कानपुर में थीं, जब उन्होंने आखिरी सांस ली. हालांकि, पूनम पांडे के अंतिम संस्कार को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

फैंस को नहीं हो रहा यकीन : पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को देख लोगों को यकीन नहीं हो रहा है. कुछ नेटीजन्स का कहना है कि एक्ट्रेस का यह पोस्ट फेक है तो कुछ कह रहे हैं कि पूनम पांडे का एकाउंट ही हैक हो गया है. हालांकि पूनम पांडे की पीआर टीम का कहना कुछ और ही है.

पूनम का आखिरी वीडियो : पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर निधन की खबर से पहले एक वीडियो पोस्ट किया गया था. यह वीडियो तीन दिन पहले ही पोस्ट किया गया है, जिसमें मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे सिजलिंग लुक में क्रूज पर दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट में इस्तेमाल किए हैशटेग के जरिए बताया था कि उनका यह वीडियो गोवा का है. बता दें, गोवा के वीडियो से पहले पूनम पांडे ने कुछ फोटोज इंस्टा पर पोस्ट की थीं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. फोटोज के साथ पूनम ने कैप्शन में लिखा- ‘अपनी पसंद के कपड़े और अलमारी की अव्यवस्था के बीच फंसी हुई हूं. ये स्ट्रगल रीयल है.’ पूनम पांडे के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. हालांकि फैंस को एक्ट्रेस के निधन की खबर पर बिल्कुल भी यकीन नहीं आ रहा है.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *