प्रदेशयूपी एवं उत्तराखंड

यूपी : मेरठ में बदमाश ने पुलिस पर बरसाईं गोलियां, जवाब में मिली मौत

मेरठ-NewsXpoz : उत्तर प्रदेश में मेरठ के कंकरखेड़ा में 11 दिन पहले चौकी इंचार्ज मुन्नेश सिंह कसाना को गोली मारने वाले दो बदमाशों को शनिवार दोपहर कंकरखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पिस्टल बरामदगी के दौरान चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाले बदमाश विनय वर्मा ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में विनय वर्मा मारा गया। उसके दूसरे साथी माधवपुरम निवासी नरेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे फरार बदमाश सैनिक विहार निवासी अनुज की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि 23 जनवरी की रात कंकरखेड़ा में विवाह मंडप के बाहर से गाड़ी लूटकर भाग रहे बदमाशों का पुलिस से सामना हो गया था। एक बदमाश के पकड़े जाने पर उसके साथियों ने कंकरखेड़ा की हाईवे चौकी इंचार्ज मुन्नेश सिंह के सीने में गोली मार दी थी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी। घटना को अंजाम देने में कंकरखेड़ा के जस्सू मोहल्ला निवासी विनय वर्मा, माधवपुरम सेक्टर तीन निवासी निवासी नरेश सागर और सैनिक विहार निवासी अनुज का नाम सामने आया। शनिवार दोपहर को कंकरखेड़ा के खिर्वा से पु़लिस ने विनय वर्मा और नरेश सागर को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, पुलिस शाम को विनय को लेकर दायमपुर के जंगल में पिस्टल बरामद करने गई थी। विनय वर्मा ने झाड़ी में छिपाई गई पिस्टल उठाकर अचानक से पुलिस पर चार गोलियां चला दीं। एक गोली सिपाही सुमित के कंधे को छूती हुई निकल गई। पुलिस द्वारा की गई जवाबी गोलीबारी में दो गालियां विनय वर्मा को लगी। पुलिस ने उसे पहले अस्पताल फिर हायर सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस बदमाश विनय को लेकर जंगल में पिस्टल बरामद करने गई थी। उसने झाड़ियों में छिपाई पिस्टल से फायरिंग कर दी। जवाबी गोलीबारी में बदमाश मारा गया। दूसरे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार तीसरे बदमाश को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। – रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *