Xpoz-स्पेशलप्रदेशयूपी एवं उत्तराखंड

यूपी : शमशाबाद में रसगुल्ले के लिए खूनी संघर्ष, महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल

आगरा-NewsXpoz : उत्तर प्रदेश आगरा के शमशाबाद क्षेत्र में देर रात्रि शादी समारोह में रसगुल्ले को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते जमकर लाठी-डंडे चले और विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। मारपीट में दोनों पक्षों से एक महिला समेत 6 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल में भेजा है।

जानकारी के मुताबिक थाना शमसाबाद कस्बे के नयावास रोड स्थित संतोषी माता के मंदिर के पास बृजभान कुशवाह के यहां शादी समारोह था। जिसकी दावत चल रही थी, दावत में दूसरा पक्ष मनोज पुत्र गौरी शंकर शर्मा अन्य तीन लोगों के साथ शामिल होने के लिए पहुंचा। आरोप है कि इसी दौरान दावत में रसगुल्ला खाने को लेकर कहासुनी हुई। देखते ही देखते गाली गलौज के बाद मारपीट की नौबत आ गई, दोनों पक्षों की ओर से लाठी डंडे चलने लगे।

झगड़े में एक पक्ष से भगवान देवी पत्नी बृजभान सिंह और योगेश पुत्र बृजभान सिंह लहूलुहान हुए हैं तो वहीं दूसरे पक्ष से मनोज, कैलाश पुत्रगण गौरी शंकर शर्मा, धर्मेंद्र पुत्र रमेश शर्मा, पवन पुत्र गौरी शंकर को गंभीर चोटें आई है। दो पक्षों में हुए संघर्ष की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा है।

थाना अध्यक्ष शमशाबाद अनिल शर्मा ने बताया कि दावत में रसगुल्ला खाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। शिकायती पत्र मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Plz Download the App for Latest Updated News : NewsXpoz 

Posted & Updated by : Rajeev Sinha 

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *