Xpoz-स्पेशलकर्नाटक-केरल एवं अन्यप्रदेश

राजस्थान : फाइव स्टार होटल में शादी समारोह से उड़ा ले गए डायमंड ज्वेलरी और कैश

उदयपुर-NewsXpoz : राजस्थान के उदयपुर में घरों, दुकानों, यात्रा के दौरान चोरी की वारदात सामने आती रहती है, लेकिन उदयपुर में ऐसी जगह चोरी हुई जहां आम व्यक्ति या बिना निमंत्रण के प्रवेश तक वर्जित रहता है. यह चोरी हुई है उदयपुर की नामचित फाइव स्टार होटल में. चोरी भी सवा करोड़ रुपए से ज्यादा के जेवर और नगदी की हुई. चोर भी सज धजकर शेरवानी पहने हुए अंदर घुसा थे. महिला का गहनों से भरा बैग चोरी कर ले गए. जानिए क्या हुई पूरी वारदात.

यह वारदात उदयपुर शहर के अंबमाता थाना सरकार में हुई. शहर की सबसे खूबसूरत फतेहसागर झील के किनारे स्थित होटल में शादी के इवेंट चल रहे थे. शादी में मुंबई से एक अग्रवाल फैमिली भी शामिल होने आई थी. इन्हीं के रिश्तेदार की शादी थी. थानाधिकारी इंस्पेक्टर डॉ. हनवंत सिंह ने बताया कि मुंबई निवासी मनीषा अग्रवाल ने थाने में रिपोर्ट दी है.

रिपोर्ट ने बताया कि वह शादी समारोह में मुंबई से परिवार सहित आईं थीं. दोपहर को बैंक्वेट में लंच चल रहा था. टेबल पर बैठक लंच कर रहीं थी और बैग टेबल पर रखा था. खाना खाने के बाद हाथ धोने के लिए गईं और फिर आईं तो बैग नहीं था. पहले लगा की रिश्तेदारों में से किसी ने लिए होगा लेकिन पूछताछ करने पर नहीं मिला. फिर होटल मैनेजमेंट को सूचना दी और फिर पुलिस को. महिला ने कहा कि उसमें डायमंड ज्वेलरी और नगदी पड़ी थी, जो करीब सवा करोड़ रुपए की थी.

सीसीटीवी फुटेज में दिखे आरोपी : पुलिस सूचना पर होटल में पहुंची और वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा. कैमरों को देखने पर दो युवक मुख्य द्वार से एंट्री करते हैं. दोनों शेरवानी पहने और सजे धजे थे. किसी को अंदाजा भी नहीं हो सकता कि वह कौन हैं. इसके बाद वह अंदर पहुंचे और लंच में शामिल हुई. कुछ देर कुर्सियों पर बैठे और मौका मिलने पर बैग उठाकर बाहर निकलते हुए दिखाई दिए. यहीं नहीं, यह भी सामने आया कि इसी प्रकार की चोरी शहर की अन्य होटल में भी हुई. इंस्पेक्टर हनवंत सिंह का कहना है कि फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *