मनोरंजन

घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचीं सारा अली, महादेव के आगे जोड़े हाथ

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मुसलमान होने के बावजूद बाकी धर्मों में भी आस्था श्रद्धा बनाए रखती हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया, जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करने पहुंचे। हालांकि, खान परिवार से (सैफ अली खान फैमिली) से इस प्राण प्रतिष्ठा में कोई शामिल नहीं हुआ था। सारा अली खान, जिन्हें प्राण प्रतिष्ठा का न्योता नहीं मिला था, वह भोलेबाबा के दरबार पहुंचीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान अमूमन मंदिरों में दर्शन करते देखी जाती हैं। इस बार वह घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचीं। यहां उन्होंने महादेव के दर्शन किए और नंदीजी के कानों में भी अपनी बातें कहती नजर आईं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। महादेव के लिए उनकी भक्ति ने लोगों का दिल जीत लिया है।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से 20 किलोमीटर दूर वेरुल गांव में बने घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में सारा अली खान ने भोलेनाथ के दर्शन किए। कभी हाथ जोड़े, तो कभी नंदीजी के कानों में एक्ट्रेस अपनी मनोकामना कहती नजर आईं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब सारा ने मंदिर में दर्शन किए हों। एक्ट्रेस भोलेबाबा की भक्त हैं। वह भगवान शंकर से जुड़े मंदिरों में अक्सर जाया करती हैं। बाबा भोलेनाथ के दर्शन की फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ‘जय भोलेनाथ।’

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *