प्रदेशयूपी एवं उत्तराखंड

रायबरेली : टूरिस्ट बस व स्कूल बस में आमने-सामने हुई भीषण भिड़ंत

रायबरेली : मानिकपुर मार्ग स्थित टेढ़वापुल के समीप शुक्रवार सुबह स्कूल बस और टूरिस्ट बस की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। घटना के दौरान बस में सवार सभी बच्चे बाल- बाल बच गए, जबकि स्कूली बस के चालक और क्लीनर को गम्भीर चोटें आई है। दोनों को गंभीर अवस्था में सलोन सीएचसी में भर्ती कराया गया है। यहां चालक की हालत नाजुक होने पर उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बसों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। शुक्रवार सुबह निमिषा कान्वेंट स्कूल की बस भवानीगंज जनपद प्रतापगढ़ से लगभग 50 बच्चो को लेकर स्कूल छोड़ने विद्यालय जा रही थी। वही दिल्ली से सवारी लेकर टूरिस्ट बस साहिल एक्सप्रेस भवानीगंज की तरफ जा रही थी। सलोन मानिकपुर टेढ़वापुल के समीप अनियनत्रित दोनों बसों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें स्कूली बस के चालक सजंय कुमार पांडेय निवासी परसीपुर और क्लीनर कंधई मदापुर मटका घायल हो गए।

बस में सवार स्कूली बच्चो में चीख पुकार मच गई।घटना के दौरान स्कूली छात्रों को मामूली चोट आने पर स्कूल प्रबंधन ने निजी अस्पताल में इलाज कराया। वही दुर्घटना में घायल चालक और क्लीनर को सीएचसी सलोन में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ टूरिस्ट बस पर सवार दो दर्जन सवारियों को सुरक्षित दूसरे वाहन से उनके गतव्य तक छोड़ दिया गया।

सीएचसी के चिकित्सक जितेंद्र ने बताया कि स्कूली चालक और क्लीनर को एम्बुलेंस से सीएचसी इलाज के लिए लाया गया था। चालक के पैर में फ्रेक्चर होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।सलोन कोतवाल श्याम कुमार पाल ने बताया की घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।सीओ वंदना सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में सभी बच्चे सुरक्षित है। उन्हें घर भेज दिया गया है। टूरिस्ट बस की सवारियों को दूसरे वाहन से उनके घर भेज दिया गया है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *