देश-विदेश

लक्षद्वीप : पीएम मोदी की मॉर्निंग वॉक, लाइफ जैकेट पहनकर उतरे लहरों में

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी लक्षद्वीप यात्रा के बारे में गुरुवार को अपना अनुभव शेयर किया। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी यात्रा की कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में पीएम मोदी अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

लक्षद्वीप को मिला कई परियोजनाओं का सौगात : पीएम मोदी ने लक्षद्वीप में 1,156 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था। इसके बाद उन्होंने विभिन्न जगहों की सैर किया। लक्षद्वीप में बेहतरीन अनुभवों को बताने के साथ ही वहां के लोगों के आतिथ्य सत्कार के लिए धन्यवाद दिया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लक्षद्वीप में समुद्र किनारे अपना समय बिताया। उन्होंने बीच पर शांति और प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लिया। पीएम मोदी हमेशा एडवेंजर के लिए तैयार रहते हैं। अपनी लक्षद्वीप यात्रा के दौरान उन्होंने समुद्र में डुबकी लगाई और गहरे पानी के अंदर स्नॉर्कलिंग की।

पीएम मोदी हमेशा से स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हैं। उनकी लक्षद्वीप यात्रा के दौरान भी इसकी झलक दिखी हैं। उन्होंने समुद्र किनारे मॉर्निंग वॉक किया, जिससे लोगों को उनके स्वास्थ्य के प्रति संदेश देता है।

प्रधानमंत्री ने प्रकृति की गोद में छिपे लक्षद्वीप की सुंदरता भी दिखाई है। उन्होंने समुद्र किनारे बसे इस जंगल की तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें लक्षद्वीप के प्रति पर्यटकों का मन मोहने के लिए काफी हैं।

लक्षद्वीप की सुंदरता दिखाने के अलावा पीएम मोदी ने वहां के लोगों से मुलाकात की। पीएम ने कहा कि विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत करके अच्छा लगा। उन्होंने वहां के लोगों से बेहतर स्वास्थ्य, आत्मनिर्भरता, महिला सशक्तिकरण, बेहतर कृषि पद्धतियों समेत अन्य चीजों पर बात की।

पीएम मोदी ने लक्षद्वीप में बेहतर आतिथ्य सत्कार के लिए वहां के लोगों को धन्यवाद दिया। पीएम ने कहा, मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला। मैं अभी भी इसके द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से हैरान हूं। मुझे अगत्ती, बंगाराम और कावारत्ती में लोगों से बातचीत करने का अवसर मिला। मैं द्वीप के लोगों को उनके आतिथ्य के लिए धन्यवाद देता हूं।

पीएम मोदी ने लक्षद्वीप कई परियोजनाओं की शुरुआत की। उन्होंने कहा, लक्षद्वीप में हमारा ध्यान बेहतर विकास के माध्यम से जीवन का उत्थान करना है। उन्होंने भविष्य में बेहतर स्वास्थ्य देखभाल, तेज इंटरनेट और पीने के पानी पर विशेष रूप से जोर दिया।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *