मनोरंजन

विक्रांत मैसी ने टेलीविजन को कहा अलविदा, कंटेंट को बताया घिसा पिटा

नई दिल्ली : फिल्म ’12वीं फेल’ के बाद विक्रांत मैसी हर तरफ छाए हुए हैं। फिल्म के साथ-साथ एक्टर की एक्टिंग की तारीफ भी जमकर हो रही है। एक समय में टेलीविजन पर राज करने वाले विक्रांत अब फिल्मी गलियारों में भी जाना माना नाम बन चुके हैं। ’12वीं फेल’ के बाद हर तरफ उनके ही चर्चे हैं।

विक्रांत मैसी को फिलहाल ‘एक्टर ऑफ द मोमेंट’ कहना गलत नहीं होगा। बॉक्स ऑफिस पर ’12वीं फेल’ ने 100 दिन की पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के मौके पर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा और विक्रांत मैसी ने पार्टी रखी। इसी के साथ विक्रांत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कभी टेलीविजन पर ही राज करने के बाद भी उन्होंने छोटे पर्दे से दूरी क्यों बना ली।

विक्रांत ने ‘बालिका वधू’, ‘धर्म वीर’, ‘ऐसा वर ढूंढो’ जैसे कई टीवी शो के जरिये अपनी पहचान बनाई। लेकिन कुछ समय बाद एक्टर ने छोटे पर्दे से ओटीटी की दुनिया पर छलांग लगा ली और फिर वह फिल्मों में भी एंट्री ले चुके हैं। एबीपी लाइव को दिए इंटरव्यू में विक्रांत ने बताया कि जिस तरह का कंटेंट टेलीविजन पर परोसा जा रहा था, वह उससे खुश नहीं थे। अकेले ‘बालिका वधू’ ही ऐसा शो है, जिसके जरिये वुमन एम्पावरमेंट को बढ़ावा दिया गया।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *