देश-विदेश

विपक्षी गठबंधन हमारी आस्था पर चोट कर रहा : पीएम मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों दक्षिणी राज्यों के दौरे पर हैं। तमिलनाडु की यात्रा के बाद आज पीएम केरल जाएंगे। यहां वे विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी महिलाओं के एक कार्यक्रम ‘स्त्री शक्ति समागम’ को संबोधित करेंगे। फिलहाल, पीएम मोदी कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए लक्षद्वीप के कावारत्ती पहुंचे हैं।

केरल में महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा ‘इंडि’ गठबंधन केवल एक ही बात जानता हैं। वे हमारी आस्था पर चोट करते रहते हैं। उन्होंने हमारे मंदिरों और त्योहारों को लूट का जरिया बना दिया हैं। त्रिशूर पूरम के साथ जिस तरह की राजनीति की जा रही है, वह दुर्भाग्यपूर्ण हैं। सबरीमाला में मौजूद कुप्रबंधन के कारण भक्तों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं। यह राज्य सरकार की अक्षमता का ही प्रमाण हैं।

केरल में महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज देश में बड़ी-बड़ी सड़कें बन रही हैं। देश में आधुनिक हवाई अड्डे बन रहे हैं, लेकिन ‘इंडि’ गठबंधन की सरकार यहां कोई काम नहीं होने देती, क्योंकि वे मोदी का विरोध करते हैं। केरल में लूटपाट की आजादी हैं। यहां सोने की तस्करी को लेकर चल रहा खेल किसी से नहीं छिपा है। वे कभी चाहते ही नहीं कि गरीब लोगों और बुनियादी ढांचे के लिए केंद्र सरकार से मिलने वाले फंड पर कोई उनसे सवाल पूछें। यही कारण हैं कि वे केंद्र की योजनाओं में बाधा डालने की कोशिश करते हैं।

केरल में भाजपा के महिला सम्मेलन में पीएम मोदी ने भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा, अभिनेत्री शोभना, गायिका वैकोम विजयलक्ष्मी और महिला कार्यकर्ताओं के साथ मंच साझा किया।

पीएम मोदी बोले- विपक्ष ने नारी शक्ति को सदैव कमजोर माना : विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ सरकारों ने नारी शक्ति को कमजोर माना हैं। उन्होंने महिला आरक्षण को लंबे समय तक रोक कर रखा था। लेकिन मोदी ने आपको आपका हक दिलाने की गारंटी दी थी, जिसे मैंने पूरा कर लिया हैं। जब देश में कांग्रेस और वाम दल का गठबंधन था, उस समय मुस्लिम बहनें तीन तलाक के कारण परेशान थीं। लेकिन मोदी ने इससे आजादी दिलाने की गारंटी दी और उसे ईमानदारी से पूरा किया है।

केरल में भाजपा के महिला सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा कि यहां बड़ी संख्या में महिला शक्ति पहुंची हैं, मैं आप सब का आभारी हूं। इस दौरान पीएम मोदी ने मौजूद महिला कार्यकर्ताओं को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं।

केरल के त्रिशूल में रोड शो के बाद पीएम मोदी ने भाजपा के महिला सम्मेलन में शिरकत की हैं। इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि मैं आभारू हूं कि स्त्री शक्ति मुझे आर्शीवाद देने के लिए बड़ी संख्या में यहां इकट्ठा हुई हैं।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *