OMGप्रदेश

समुद्र के भीतर दिखी रहस्यमयी चीज, वैज्ञानिकों ने शुरू की जांच

नई दिल्ली : समुद्र में एक रहस्यमयी चीज देखने के दावा किया गया है। अब इसके बाद यूएफओ (UFO) के जांच करने वाले वैज्ञानिकों ने बड़े स्तर पर जांच की शुरू किया है। इस देखी गई चीज के बारे में किसी को भी कुछ पता नहीं है। बताया जाता है कि यह पानी के अंदर 3,330mph की रफ्तार से चल सकती है। ऐसी वस्तुओं को  USO कहा जाता है।

प्रोफेसर बॉब मैक्गवायर ने यह डराने और चौंकाने वाला दावा किया है, जिसके बाद बड़े स्तर पर वैज्ञानिकों ने सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच की शुरुआत की है। प्रोफेसर ने कहा कि वो जब पनडुब्बी पर थे, तो उनका सामना एक एलियन क्राफ्ट से हुआ था। यूएसएस हैम्पटन में बॉब मैक्गवायर इस मामले पर बातचीत कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जब हम रास्ते में थे, तो अचानक एक आवाज सुनाई दी।

प्रोफेसर बॉब मैक्गवायर ने बताया कि यह बिल्कुल अजीबोगरीब थी। उन्होंने आगे कहा कि साफ था कि हमारे पास से कुछ फुसफुसाहट की तरह आवाज आ रही है। यह वस्तु ध्वनि की गति से भी तेज चल रही थी।

अमेरिका में वर्जीनिया टेक और इंस्टीट्यूट फॉर डिफेंस एनालिसिस में अपनी सेवाएं देने वाले प्रोफेसर बॉब मैक्गवायर ने अपने इस अनुभव को 30 साल तक उजागर नहीं किया है, लेकिन अब उन्होंने अनआइडेंटिफाइड एनोमलस फेनोमेनन सोसाइटी को यह जानकारी दी है। प्रोफेसर का कहना है कि मेरी इच्छा जिसे चाहूं उसे बताऊं।

बता दें कि इसस पहले भी लोगों ने एलियंस और यूएफओ को लेकर कई तरह दावे किए हैं। इससे जुड़ी अधिकतर खबरें अमेरिका से सामने आती हैं। कई बार यूएफओ देखने की खबरें भी सामने आई हैं। कई लोगों ने यूएफओ, तो कुछ लोगों ने एलियन को देखने का दावा किया है।

अमेरिका के रोजवेल में एलियन क्राफ्ट के क्रैश होने की अभी भी चर्चा होती है। इसमें बताया जाता है कि एलियन क्राफ्ट में एलियन भी मौजूद थे। इन पर अमेरिका एरिया 51 में शोध कर रहा है, लेकिन अभी तक किसी भी दावे की पुष्टि नहीं हुई है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *