बिहार-बंगाल एवं ओडिशाराजनीति

बिहार : सीएम नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे सभी JDU विधायक

नई दिल्ली : बिहार में आज महागठबंधन सरकार का टूटना लगभग तय है। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। नीतीश कुमार किसी भी वक्त इस्तीफा दे सकते हैं और भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना सकते हैं।

वहीं सियासी संकट के बीच आरजेडी (RJD) भी लगातार बैठक बुला रही है। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि आरजेडी सरकार बचाने के लिए जीतन राम मांझी को बड़ा ऑफर दे सकती है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर जानकारी का आना बाकी है। वहीं इससे पहले कल तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हमलोग इज्जत करते हैं और आगे भी इज्जत करते रहेंगे।

जेडीयू विधायक बैठक के लिए सीएम नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचने लगे। एक विधायक का कहना है कि मुझे नहीं पता कि बैठक किस बारे में है। अंदर जो भी चर्चा होगी हम आपको बताएंगे। वहीं खबर आ रही है कि थोड़ी देर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने जाएंगे।

बिहार के मौजूदा राजनीतिक हालात पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जनता सब देख रही है और इन सबका हिसाब रखेगी। तेजस्वी यादव के डिप्टी सीएम रहते हुए पिछले 15 महीने में किए गए काम को कभी नहीं भुलाया जा सकता। यह हमारी उपलब्धि है। हमें किसी को बीजेपी का असली चेहरा बताने की जरूरत नहीं है। बीजेपी ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए सभी दरबाजे बंद हो गए हैं और अब उन्होंने फिर से सभी दरवाजे खोल दिए हैं। हमने बड़े पैमाने पर काम किया है बिहार के लोगों के लिए और हमारा काम बोलता है। हम काम करते रहेंगे।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *