दिल्ली-राजस्थान एवं हरियाणाप्रदेश

हरियाणा : कलाकार नवीन नारू रेप के केस में अरेस्ट

नई दिल्ली : कई सुरपहिट गानों के जरिए अपनी अलग पहचान बनाने वाले हरियाणा कलाकार नवीन नारू द्वारा एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नवीन नारू को हांसी पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी नवीन नारू की कार को भी बरामद किया है. करीब 18 दिन पहले हांसी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि वो तीन साल पहले नवीन नारू के संपर्क में आई थी.

नवीन नारू ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. तीन सालों से ब्लैकमेलिंग का सिलसिला चल रहा था. विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी. महिला की शिकायत पर महिला पुलिस थाने में नवीन नारू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. दुष्कर्म के इस मामले में पैसे के गबन के भी आरोप लगे थे. जिसको लेकर पुलिस ने बैंक खातों की डिटेल ली है. इसके बाद दुष्कर्म के मामले में नवीन नारू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं पैसे के लेनदेन के मामले की जांच की जा रही है.

नवीन नारू ने हरियाणा डांसर सपना चौधरी के साथ कई हिट गाने भी दिए है. ‘बलम अल्टो’ काफी हिट भी हुआ था. इनके अलावा नवीन नारू ने काजल, लीले की मम्मी, कोर्ट की धमकी, लाडू और अनेक हरियाणा गाने भी किए है. यहीं नही नवीन नारू अक्सर पुलिस के राहगिरी कार्यक्रम में शामिल होते रहते है. इसके अलावा नवीन नारू ने गानों में भी रोल किया है. हरियाणा फिल्म विदेश बहु में नवीन नारू ने काम किया है. सपना चौधरी के अलावा नवीन नारू कई फेमस चेहरों के साथ काम कर हरियाणवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके है.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *