बिहार : युवती को हुआ इंस्टाग्राम फ्रेंड से प्यार, शादी करने पहुँच गयी युवक के घर…फिर हुआ ‘खेला’

Bihar-Instagram-Love

मुजफ्फरपुर-NewsXpoz : बिहार के मुजफ्फरपुर में राजधानी पटना से आई एक युवती ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पीड़िता ने कहा कि एक युवक ने उससे इंस्टाग्राम पर संपर्क किया। पहले दोस्ती कर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इतना ही नहीं उसने शादी करने के लिए मुजफ्फरपुर भी बुला लिया। अब जब मैं मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पहुंची ताे प्रेमी उसका इंतजार कर रहा था। वह अपने के कमरे पर गई। कुछ देर बाद उसके परिवार वाले वहां पहुंचे और कहने लगे कि उनका बेटा मानसिक रूप से बीमार है। युवती ने कहा कि बीमारी वाली बात सुनकर वह दंग रह गई। युवक ने उसे धोखा दिया है। अब वह उससे शादी नहीं करना चाहती है। अब युवती पुलिस से युवक को कड़ी सजा दिलाने की गुहार लगा रही है।

इंस्टाग्राम पर तीन माह पहले उसकी दोस्ती हुई : परिवार वालों ने कहा कि पिछले कई माह से पटना के ही एक दिमाग के एक डॉक्टर से इलाज चल रहा है। बस इतना सुनते ही युवती के पांव के नीचे से जमीन खिसक गयी। फिर, मामला पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस के आने के बाद युवती ने बताया है कि इंस्टाग्राम पर तीन माह पहले उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों बातचीत करने लगे। इसके बाद उसने शादी की बात कहकर मुजफ्फरपुर बुला लिया और उसका कहना था कि यहां आ जाओ कि हम यहां दोनों शादी कर लेंगे। अब मुजफ्फरपुर आने के बाद उसके परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह मानसिक रूप से बीमार है। अब वह उससे शादी नहीं करना चाहती है कि उसको क्यों झूठ बोल करके बुलाया। उसको सजा मिलनी चाहिए।

कथित प्रेमी को भी हिरासत में लिया गया है : युवती के गायब होने के बाद उसके परिजनों ने कोतवाली थाने पुलिस में युवती के परिजन ने उसकी हुई गुमशुदगी को लेकर पटना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। लड़की के मुजफ्फरपुर में होने की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाने की पुलिस भी शहर पहुंची। इसके बाद काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आरडीएस कॉलेज के समीप में एक मोहल्ले से लड़की को बरामद कर लिया। उसके कथित प्रेमी को पकड़ कर काजी मोहम्मदपुर थाने पर लाया गया। युवती से पुलिस ने पूछताछ की पटना से कोतवाली थाने की महिला सब इंस्पेक्टर लड़की को अपने साथ ले गयी। उसको अब मुजफ्फरपुर में बुलाने वाले कथित प्रेमी को भी हिरासत में लिया गया है। अब इस मामले में कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *