खेल

INDvsENG : लंच तक इंग्लैंड की दूसरी पारी में 194/6, भारत जीत से चार विकेट दूर

विशाखापत्तनम-NewsXpoz : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम में जारी है। भारतीय टीम ने 399 रन का लक्ष्य रखा है, जिसके जवाब में इंग्लैंड की दूसरी पारी जारी है। इंग्लैंड ने 194 के स्कोर पर छह विकेट गंवा दिए हैं। छठा विकेट गिरते ही अंपायर ने लंच की घोषणा कर दी। इंग्लिश टीम को जीत के लिए अब भी 205 रन की जरूरत है। भारतीय टीम ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। हालांकि, अब भी क्रीज पर बेन स्टोक्स और बेन फोक्स मौजूद हैं।

आज इंग्लैंड ने एक विकेट पर 67 रन से आगे खेलना शुरू किया। टीम को आज का पहला झटका अक्षर पटेल ने दिया। उन्होंने नाइट वाचमैन रेहान अहमद को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। रेहान 23 रन बना सके। इसके बाद अश्विन ने ओली पोप (23) और जो रूट (16) को पवेलियन भेजा। क्राउली ने एक छोर को संभाले रखा। उन्होंने अर्धशतक लगाया।

फिर जैक क्राउली और जॉनी बेयरस्टो ने 40 रन की साझेदारी निभाई। इस साझेदारी को लंच से ठीक पहले कुलदीप ने तोड़ा। कुलदीप की फिरकी का जादू चला और उन्होंने क्राउली को पवेलियन भेज दिया। कुलदीप की गेंद क्राउली के पैड पर जाकर लगी। इस पर कुलदीप कप्तान रोहित से डीआरएस लेने की मांग करने लगे।

रोहित ने थोड़ा समय लिया और फिर रिव्यू ले लिया। इसके बाद रिव्यू में दिखा कि तीनों रेड टिक लगे और क्राउली आउट हो गए। रोहित ने फिर कुलदीप को गोदी में उठा लिया। क्राउली ने 132 गेंद में 73 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया। इसके बाद बुमराह ने बेयरस्टो को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। वह पांच चौके की मदद से 26 रन बना सके। भारत की ओर से अश्विन ने अब तक तीन विकेट लिए हैं। वहीं, बुमराह, अक्षर और कुलदीप को एक-एक विकेट मिला।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *