Xpoz-स्पेशलकारोबारदेश-विदेश

Mc donald’s के आउटलेट में फिलिस्तीन समर्थक ने छोड़े चूहे, Video वायरल 

नई दिल्ली-NewsXpoz : मिडिल ईस्ट में बवाल मचा है. इजरायल ने कसम खाई है कि वो हमास का खात्मा किए बगैर नहीं रुकेगा. हमास के हमदर्द ‘सेव फिलिस्तीन’ के नाम पर प्रदर्शन कर रहे हैं. भारत से लेकर पूरे यूरोप, अमेरिका और रूस तक रैलियां निकाली जा रही हैं. इस बीच ब्रिटेन में एक फिलिस्तीन समर्थक ने जब मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट में ढेर सारे चूहे छोड़ दिए तो भगदड़ मच गई. मामला लंदन के बर्मिंघम का है, जहां एक शख्स ने सेव फिलिस्तीन का नारा लगाते हुए ढेर सारे चूहों को छोड़ दिया तो अफरातफरी फैल गई.

चूहे छोड़ने का वीडियो वायरल : रेस्टोरेंट की टेबल पर अपने ऑर्डर का इंतजार कर रहे लोगों को पहले पहल तो कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर ये माजरा क्या है. वहां मौजूद ग्राहक ढेरों चूहे देखकर डर गए और चिल्लाते हुए भागने लगे.  ये वीडियो यूके का है और इसे टिक टॉक आईडी @amirroyal_1 से शेयर किया गया है. इसी घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ORION (@laworion)

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अपनी कार की डिग्गी में रखे गत्ते के बॉक्स में ढेर सारे चूहे लेकर अंदर जाता है और उन्हें वहां निकाल देता है. वीडियो के आखिर में हमास का ये हमदर्द इजरायल का समर्थन करने के लिए मैकडॉनल्ड्स, स्टारबक्स और डिजनी के ग्लोबल बॉयकॉट करने की बात कह रहा है.

इस बात से भड़का था आरोपी : आपको बताते चलें कि बता दें कि नवंबर महीने की शुरुआत में मैकडॉनल्ड्स की इजरायल यूनिट्स ने इजरायली सैनिकों को फ्री फूड डिलीवरी करने की बात की थी. इसी बात से भड़के फिलिस्तीन समर्थकों ने सोशल मीडिया पर आक्रोश जताया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक यूके के इस आउटलेट में चूहे छोड़ने वाला शख्स मैकडॉनल्ड्स इजरायल के फैसले से चिढ़ा था.

यूके प्रशासन की प्रतिक्रिया : मैकडॉनल्ड्स ने इस घटनाक्रम पर हैरानी जताते हुए कहा कि हम बर्मिंघम स्टार सिटी आउटलेट की इस घटना से हैरान हैं. हमने पुलिस को जानकारी दे दी है. हमारी टीम ने चूहों को हटा दिया है. हम ग्राहकों को हुई परेशानी के लिए माफी चाहते  हैं. हम लगातार सेफ्टी चेक करेंगे.

Plz Download the App for Latest Updated News : NewsXpoz 

Posted & Updated by : Rajeev Sinha 

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *