देश-विदेश

PM मोदी आज लाभार्थियों से करेंगे बातचीत, केंद्रीय मंत्री-सांसद भी होंगे शामिल

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है। बयान में कहा गया है कि कार्यक्रम में देश भर से विकसित भारत संकल्प यात्रा के हजारों लाभार्थी शामिल होंगे। साथ ही केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक और स्थानीय स्तर के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे।

पीएमओ ने जारी बयान में बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार दोपहर 12:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लाभार्थियों से जुड़ेंगें। इस मौके पर वह उन्हें संबोधित भी करेंगे।

बीते साल 15 नवंबर को लॉन्च होने के बाद से ऐसा पांचवीं बार होगा जब पीएम मोदी विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से वार्ता करेंगे। यात्रा की लॉन्चिंग के बाद से वे लगातार इन लाभार्थियों से बातचीत कर रहे हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पीएम मोदी ने चार बार- 30 नवंबर, 9 दिसंबर, 16 दिसंबर और 27 दिसंबर को लाभार्थियों संग वार्ता की थी। वहीं, दिसंबर माह में पीएम मोदी ने अपनी वाराणसी यात्रा के दौरान लगातार दो दिन 17 और 18 दिसंबर को इन लाभार्थियों से भौतिक रूप से बातचीत की।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *