खेल

RR vs KKR : राजस्थान-केकेआर मैच से पहले शुरू हुई बारिश

गुवाहाटी : आज आईपीएल 2024 का 70वां और लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच में राजस्थान की टीम हार के क्रम को तोड़ना चाहेगी। राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच टॉस से पहले बारिश शुरू हो गई है। मैदान को कवर्स से ढका जा रहा है। ऐसे में टॉस में देरी होगी।

केकेआर के हौसले बुलंद है लेकिन उसे आत्ममुग्धता से बचना होगा। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 11 मई को ईडन गार्डंस पर हुए मुकाबले के बाद से केकेआर ने बारिश की भेंट चढ़े इस मैच के अलावा कोई मुकाबला नहीं खेला है।

अहमदाबाद जाकर एक दिन के अभ्यास के लिए कोलकाता लौटना और फिर आखिरी लीग मैच के लिए गुवाहाटी जाना थकाऊ रहा होगा और इससे उनकी लय पर असर पड़ सकता है। अब देखना यह होगा कि मेंटर गौतम गंभीर की टीम इस लय को बरकरार रख पाती है या नहीं।

केकेआर के दो सलामी बल्लेबाजों सॉल्ट और सुनील नरेन ने मिलकर इस सत्र में सात अर्धशतक और एक शतक समेत 182 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 897 रन बनाए हैं। सॉल्ट की जगह गुरबाज ले सकते हैं लेकिन मैदान पर उतरते ही सॉल्ट की तरह आक्रामक खेलने की उनसे उम्मीद नहीं की जा सकती। इस सत्र में उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला है। मैच में बारिश का भी पूर्वानुमान लगाया जा रहा है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *