कर्नाटक-केरल एवं अन्यप्रदेशराजनीति

TMC नेता के खिलाफ लुकआउट नोटिस, ED ऑफिसर्स पर हमले का आरोप 

कोलकाता-NewsXpoz : पश्चिम बंगाल के टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. बता दें, एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता शेख के आवास पर छापेमारी के दौरान भीड़ ने ईडी के अधिकारियों पर हमला किया. जिसके एक दिन बाद केंद्रीय एजेंसी ने यह नोटिस जारी किया है.

भाग सकते हैं बांग्लादेश : ऐसी आशंका है कि वह इस घटना के बाद देश से भाग सकते हैं. उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली में भीड़ के हमले में ईडी के तीन अधिकारी घायल हो गये थे. साथ ही कई वाहनों को हानि भी पहुंची थी. बताया जा रहा है, कि छापेमारी के दौरान शाहजहां शेख अपने घर में ही थे और ईडी अधिकारियों पर हुए हमले के बाद से वो फरार हैं. बता दें, शाहजहां ने बांग्लादेश भागने की कोशिश भी की थी.

राशन घोटाला : राशन घोटाले में कल तृणमूल नेता शाहजहां के घर छापेमारी होनी थी, लेकिन अचानक स्थानीय लोगों ने ईडी अधिकारियों पर हमला कर दिया, जिसमें कुछ अधिकारी घायल हुए हैं.

ED अधिकारियों की हालत स्थिर : छापेमारी के दौरान भीड़ के किए गए हमले में घायल हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के तीन अधिकारियों की स्वास्थ्य स्थिति में सुधार हुआ है. अब उनकी हालत स्थिर है. चिकित्सकों ने बताया कि दो घायल अधिकारियों को आज यानी 6 जनवरी (शनिवार को) छुट्टी दी है. अधिकारी ने बताया कि वे तीसरे ईडी अधिकारी की अंतिम दौर की जांच करेंगे, उसके बाद तय करेंगे कि उन्हें रविवार को छुट्टी दी जाए या उसके एक दिन बाद. बता दें, ईडी के तीसरे अधिकारी के सिर में चोट लगी थी.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *