मनोरंजन

Video : उर्फी जावेद को पुलिस ने किया गिरफ्तार? एक्ट्रेस के चेहरा का उड़ा रंग

नई दिल्ली : उर्फी जावेद आए दिन कोई न कोई ऐसा काम कर ही देती हैं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ जाती हैं। अपने अतरंगी फैशन की वजह से उर्फी जावेद को अक्सर ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है, कई बार तो उन्हें उनके लुक की वजह से जान से मारने की धमकी तक मिल चुकी है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की।

अब एक बार फिर से उर्फी जावेद पर मुसीबत के बादल मंडराते हुए दिखाई दिए। हाल ही में सुबह-सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो महिला पुलिस ऑफिसर उर्फी जावेद को पुलिस कस्टडी में लेते हुए नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्फी जावेद के इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उर्फी जावेद एक कॉफी शॉप से बाहर निकलती हुई दिखाई दी। उस दौरान ही कुछ पुलिस वाले उर्फी जावेद को कस्टडी में लेने के लिए आए। वीडियो में दो महिला पुलिस ऑफिसर उर्फी जावेद को उनके साथ पुलिस स्टेशन चलने को कहती हुईं नजर आईं।

इस पर जब उर्फी ने उनसे उन्हें कस्टडी में क्यों लिया जा रहा है, ये सवाल किया, तो महिला पुलिस ऑफिसर ने गुस्से में कहा, “इतने छोटे कपड़े पहनकर कौन घूमता है?” आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने इस दौरान टूटे दिल वाला बैकलेस टॉप और जींस पहनी हुई थी।

हालांकि, उर्फी जावेद को सच में छोटे कपड़े पहनने के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है, या फिर ये उनका कोई नया पब्लिसिटी स्टंट है, ये जानकारी तो अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन हम आपको बता दें कि उर्फी जावेद इससे पहले भी बांद्रा पुलिस स्टेशन का चक्कर काट चुकी हैं। उर्फी जावेद का इससे पहले हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ था, जहां बहन के साथ इवेंट अटेंड करने पहुंचीं एक्ट्रेस ने ऐसी हरकत कर उन्हें ही शर्मसार कर दिया था।

Plz Download the App for Latest Updated News : NewsXpoz 

Posted & Updated by : Rajeev Sinha 

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *