Xpoz-स्पेशलप्रदेशमध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़

Video : जाम लेकर क्लर्क ने महिलाकर्मी को धमकाया, ‘…तुमको बर्बाद करके जाऊंगा’

सिंगरौली-NewsXpoz : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में वन विभाग के कार्यालय में लिपिक के द्वारा शराब पीने का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो सिंगरौली जिला वन मंडल कार्यालय का है, जहां लिपिक के पद पर पदस्थ शिवराज सिंह दफ्तर में ही शराब पी रहे है. एक महिला कर्मचारी इसका वीडियो बना रही है. इतना ही नहीं, शिवराज शराब के नशे में वीडियो बनाने वाली महिला के साथ अभद्रता भी कर रहे हैं.

लिपिक शिवराज गुंडागर्दी करते हुए बोल रहा है कि- मैं तो नहीं रहूंगा लेकिन तुमको भी बर्बाद करके जाऊंगा. इसके बाद टांगें भी टेबल पर रख देता है. फिर कहता है हिम्मत है तो मेरा गला काट दो. यह सिलसिला यहीं नहीं रुका. महिला का आरोप है कि लिपिक ने रात में उसे कॉल कर भद्दी-भद्दी गालियां दीं और धमकाया. इसका ऑडियो भी सामने आया है.

इस घटना की शिकायत महिला ने वन विभाग के डीएफओ अखिल बंसल सहित पुलिस अधीक्षक से भी की है. आनन फानन में सरकारी बाबू शिवराज सिंह को डीएफओ ने दूसरे जगह ट्रांसफर कर दिया और जांच टीम गठित कर दिया है. घटना 8 फरवरी की बताई जा रही है.

महिला ने शिकायत में की यह बातें : घटना का वीडियो बनाने वाली महिला उसी दप्तर का कर्मचारी है जो शिवराज बाबू के अधीनस्थ काम करती है. महिला कर्मचारी रजनी गुप्ता के मुताबिक शिवराज सिंह दफ्तर में शराब की बोतल लेकर आते है. धारदार हथियार भी ऑफिस में रखा है. अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को हमेशा शराब के नशे में भद्दी भद्दी गालियां देते है, डराते है, धमकाते है, जिसकी शिकायत रजनी गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक से भी की है. लेकिन इस मामले में पुलिस के द्वारा अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया गया है.

लिपिक शिवराज ने दी सफाई : वहीं इस पूरे मामले में सरकारी दप्तर के सरकारी बाबू शिवराज सिंह ने कहा कि रजनी गुप्ता कार्यालय में कभी कभार आती है,. उसको जब हमने इसका कारण पूछा तो भड़क गई जिसके बाद हमने अपना आपा खो बैठा, हालांकि यह गलत है हमें दप्तर में ऐसा नही करना चाहिए था.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *