Xpoz-स्पेशलकर्नाटक-केरल एवं अन्यप्रदेश

Video : बस में शुरू हुई प्रसव पीड़ा, तो ड्राइवर वाहन के साथ पहुँच गया अस्पताल

त्रिशूर-NewsXpoz : जिले में प्रसव पीड़ा से परेशान एक महिला की आनन-फानन में डिलीवरी कराई गई। इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मामला 28 मई का बताया जा रहा है। दरअसल 37 वर्षीय एक महिला ने बुधवार को केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस में एक लड़की को जन्म दिया। हालात ऐसे थे कि महिला बस से उतरने की स्थिति में भी नहीं थी। हालांकि किसी तरह से डॉक्टरों की टीम ने महिला की सफल डिलीवरी कराई। महिला बस से थोटिलपालम जिले से अंगमाली की ओर यात्रा कर रही थी। इसी दौरान उसे प्रसव पीड़ा शुरू हुई। फिलहाल जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं।

बस में शुरू हुई प्रसव पीड़ा : बता दें कि बुधवार को महिला थोटिलपालम से अंगमाली की तरफ यात्रा कर रही थी। इसी दौरान रास्त में उसे प्रसव पीड़ा शुरू हुई। पेरामंगलम पुलिस स्टेशन पहुंचते ही सेरिना पत्नी लिजेश को तेज प्रसव पीड़ा शुरू हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत त्रिशूर के अमला अस्पताल ले जाया गया। बस के अस्पताल पहुंचने का वीडियो भी सामने आया है। ये वीडियो अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रसव पीड़ा से परेशान महिला को लेकर बस सीधे अस्पताल के गेट पर पहुंचती है।

बस में ही की गई सफल डिलीवरी : महिला की हालत इतनी गंभीर थी कि वह बस से उतर पाने में भी सक्षम नहीं थी। इसके बाद अस्पताल में बस के पहुंचते ही डॉक्टरों और नर्सों ने बस के अंदर ही प्रसव की सुविधा प्रदान की। आनन-फानन में डॉक्टरों की टीम बस के अंदर पहुंची। यहां पर प्रसव के दौरान लगने वाले सारे उपकरण पहुंचाए गए और फिर सफल डिलीवरी कराई गई। सफल प्रसव के बाद बच्चे को एनआईसीयू (नियो-नेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में भेज दिया गया है। वहीं महिला को भी निगरानी में रखा गया है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *