प्रदेशमनोरंजन

Video : यश के जन्मदिन पर हुई तीन फैंस की मौत, KGF स्टार ने जताई संवेदना

नई दिल्ली : कन्नड़ सुपरस्टार यश अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि, ये जन्मदिन एक्टर के लिए बार की तरह इस बार काफी अलग और निराशा भरा रहा, जिसका कारण था उनके फैंस की मौत। जी हां, जन्मदिन के मौके पर यश के तीन फैंस की मौत हो गई। इस खबर के बारे में जैसे ही अभिनेता को पता चला वह बिना देरी के उनके परिवार वालों से मिलने पहुंचे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

फैंस के परिवार वालों से मिले यश : सोमवार शाम को, समाचार एजेंसी एएनआई के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल ने यश का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह कर्नाटक के हुबली पहुंचे और तीन मृत फैंस के परिजनों से मिले। वीडियो में देख सकते हैं एक्टर गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं और उनके चारों तरफ मीडिया और लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है।

कैसे हुई फैंस की मौत : यश की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। इनके लाखों-करोड़ों फैंस हैं। ऐसे में उनके चाहने वाले उनके जन्मदिन पर हर साल शहर में बड़े-बड़े पोस्टर लगाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला था। यश के तीन फैन 8 जनवरी, 2024 को सुबह बैनर लगा रहे थे कि अचानक बिजली का झटका लगा और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये हादसा कर्नाटक के गडग जिले के लक्ष्मेश्वर तालुका के सुरंगी गांव में हुआ। वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान हनुमंत हरिजन (24), मुरली नादु विनमणि  (20), नवीन गाजी (20) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि 3 और लोग भी घायल हुए हैं, हालांकि फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *