प्रदेशयूपी एवं उत्तराखंड

Video : AIIMS की चौथी मंजिल पर जीप लेकर पहुंची पुलिस, हटाए गए मरीजों के स्ट्रेचर

ऋषिकेश : उत्तराखंड के ऋषिकेश एम्स के चौथी मंजिल पर मौजूद जनरल वार्ड में मरीजों के बीच पुलिस जीप घुसने से हड़कंप मच गया. जीप को रास्ता देने के लिए मरीजों के स्ट्रेचर हटाए गए. कई मिनट तक हॉस्पिटल में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. AIIMS के जिस जनरल वार्ड में पुलिस जीप का वीडियो वायरल हो रहा है उसमें महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी बैठा था. पुलिस आरोपी नर्सिंग अफसर को पकड़ने उसके ऑफिस पर जीप लेकर पहुंची थी.

ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल के नर्सिंग अफसर के खिलाफ महिला डॉक्टर ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. घटना से नाराज हॉस्पिटल के डॉक्टर हड़ताल पर चले गए. वह आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे. डॉक्टरों के जबरदस्त गुस्से को देखते हुए पुलिस फिल्मी स्टाइल में जीप लेकर हॉस्पिटल की चौथी मंजिल पर पहुंची और आरोपी को पकड़कर ले आई. इस बीच जीप जनरल वार्ड से होती हुई गई.

पुलिस के मुताबिक, हॉस्पिटल की एक महिला डॉक्टर ने 21 मई को शिकायती पत्र देकर सर्जरी विभाग के नर्सिंग अफसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. पीड़ित डॉक्टर ने बताया था कि 19 मई को ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल के ऑपरेशन थिएटर में मरीज की सर्जरी चल रही थी. इसी दौरान सर्जरी विभाग में तैनात नर्सिंग अफसर सतीश कुमार ने महिला डॉक्टर के साथ छेड़खानी कर दी. पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने साथी डॉक्टरों को दी.

घटना से हॉस्पिटल के डॉक्टरों में गुस्सा पनप गया. वह आरोपी को सख्त सजा दिलाने की मांग करते हुए हड़ताल पर चले गए. इधर जब पुलिस को जानकारी हुई तो वह आरोपी को पकड़ने के लिए ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल पहुंची. पुलिस ने मंगलवार की रात आरोपी नर्सिंग अफसर को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी सतीश राजस्थान का रहने वाला है. उसके खिलाफ महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया गया है.

पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए हॉस्पिटल पहुंची. वहां घटना को लेकर डॉक्टरों में आरोपी के खिलाफ भारी गुस्सा था. पुलिस ने उसे सुरक्षा देते हुए हिरासत में लिया. आरोपी नर्सिंग अफसर अपने ऑफिस में था जो हॉस्पिटल की चौथी मंजिल पर है. सुरक्षा को देखते हुए पुलिस अपनी जीप रेंप के जरिए चौथी मंजिल पर लेकर पहुंच गई. वहां से आरोपी को जीप में बैठाकर सीधे थाने ले गई. इस बीच जीप हॉस्पिटल के जनरल वार्ड से होते हुए गुजरी.

NewsXpoz Digital

NewsXpoz Digital ...सच के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *