यूपी बॉर्डर पर बोलेरो के परखच्चे उड़े, धार्मिक यात्रा से लौट रहे बिहार के युवकों की दर्दनाक मौत

Yupi-car-Accident

लखनऊ : यूपी-बिहार के बॉर्डर इलाके में एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी और सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी. इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. मृतकों में दो युवक बिहार के कैमूर जिले के रहने वाले हैं जबकि एक युवक यूपी के चंदौली का है. दोनों घायल युवक कैमूर के निवासी हैं जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेजा गया है. घटना गुरुवार की रात्रि करीब 11 बजे की है.

गुरुवार की रात को यूपी- बिहार बार्डर इलाके के परासिया मोड़ के पास एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी. पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी.घटना में बोलेरो सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो युवकों की हालत गंभीर है. ट्रामा सेंटर वाराणसी में दोनों का इलाज चल रहा है. कर्मनाशा- यूपी बिहार बार्डर पर कंदवा थाना क्षेत्र के परसिया मोड़ के समीप यह हादसा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार, किनाराम बाबा के दर से दर्शन के बाद सभी लोग बोलेरो में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे. परसिया मोड के पास जब बोलेरो पहुंची तो चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया. गाड़ी पेड़ में टकरा गयी और सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई .घटना की जानकारी होते ही‌ कंदवा पुलिस एवं परिजन मौके पर पहुंच गए और बोलेरो के अंदर फंसे युवकों को बाहर निकाला गया. इनमें तीन युवकों की मौत मौके पर हो चुकी थी. बचे हुए दो घायलों को पुलिस के सहयोग से ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया.

मृतकों में धनंजय यादव उर्फ भोला पिता ओमप्रकाश यादव उर्फ रंगीले (22 वर्ष) ग्राम भानपुर ,सोनू यादव पिता केशव यादव (25 वर्ष) ग्राम भानपुर दोनों थाना दुर्गावती जिला कैमूर भभुआ बिहार के निवासी हैं. तथा एक मृतक गुड्डू यादव पिता भीम यादव (25 वर्ष )ग्राम मोहम्मदपुर तेजोपुर थाना सैयद राजा जिला चंदौली के निवासी हैं . वही घायल युवक सुशील यादव पिता बाढू यादव (23 वर्ष) ग्राम भानपुर तथा राहुल यादव पिता परमानंद यादव (24 वर्ष) ग्राम लरमा, दोनों थाना दुर्गावती जिला कैमूर के निवासी हैं.

इधर घटना की जानकारी जब परिजनों को मिली तो भानपुर लरमा एवं मोहम्मदपुर में कोहराम मच गया. गांव के काफी लोग घटनास्थल पर पहुंच गए . इधर ग्रामीणों ने बताया कि धनंजय यादव उर्फ भोला यादव अपने पिता ओम प्रकाश का एकलौता पुत्र था .इस हादसे में ओम प्रकाश के घर का चिराग ही बुझ गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *