धनबाद : पानी की समस्या को लेकर लोगों ने किया विधायक से मुलाकात

raj-sinha

धनबाद : शहर के धनसार-नई दिल्ली कॉलोनी के दर्जनों मोहल्लेवासी ने रविवार को विधायक राज सिन्हा के आवासीय कार्यालय में पहुंचकर पानी और अन्य जन समस्या को लेकर मिले।

मौके पर नई दिल्ली कॉलोनी के निवासी रिंकू सिंह ने मीडिया को बताया कि मोहल्ले में प्रधानमंत्री जी का कई योजना यहाँ के नागरिक को लाभ नहीं मिल रहा है। भीषण गर्मी में काफी जल की समस्या हो रहा है। जबकि जल ही जीवन का महत्वपूर्ण है जो हम सब को नही मिल पा रहा है।

यहां की सबसे बड़ा कोयला कंपनी बीसीसीएल, जनप्रतिनिधि, नगर निगम तथा जिला प्रशासन से कई बार जल समस्या को लेकर गुहार लगा चुके हैं इसके बाद भी अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है जबकि आज हम सब विधायक राज सिंह से मिले तो उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्दी बीसीसीएल के जीएम से मिलकर पानी का समाधान पाइप के माध्यम से सुचारू रूप से समाधान निकालने का प्रयास किया जाएगा।

विधायक राज सिन्हा ने मीडिया को बताया कि नई दिल्ली कॉलोनी में इन दिनों जल की समस्या काफी विकराल हो चुकी है और वहां से आए दिन कई लोग इस समस्या का समाधान को लेकर बीसीसीएल और नगर निगम का चक्कर लगा चुके हैं इसलिए इनकी बातों को बीसीसीएल जीएम के साथ बैठक कर जल्द से जल्द समाधान दूर करने की पहल करेंगे। (रिपोर्ट : अमन्य सुरेश : 8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *