धनबाद : झरिया चौथाई कुल्ही में युवक को मारी गयी गोली, स्थिति गंभीर; अस्पताल में भर्ती

Jharia-Firing-DHN

धनबाद-NewsXpoz : जिले के झरिया थाना अंतर्गत चौथाई कुल्ही में सोमवार की रात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वहीं घायल युवक को लोगों की मदद से झरिया के निजी क्लीनिक में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने धनबाद रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि चौथाई कुल्ही मोटीया पट्टी में गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। चौथाई कुल्ही निवासी विनोद रवानी के पुत्र अमन रवानी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। गोली युवक के सिर में लगी बताई जा रही है। खबर लिखे जाने तक युवक को गोली किसने मारी और किन कारणों से मारी है यह पता नहीं चल सका है ।

तेज रफ्तार कार चलाने से मना करने पर युवक को मार दी गोली : घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोमवार की देर शाम लगभग 7 बजे एक कार पर सवार 5-6 युवक शराब के नशे में तेज गति से कार चला रहे युवक को चौथाई कुली के स्थानीय लोगों ने रोक कर उसे तेज गति से कार चलाने के लिए मना किया । इस दौरान युवकों में बहसा बहसी हुई और कार सवार युवक वहां से चले गए । कुछ देर के बाद पुनः अर्जुन बाबा नामक युवक अन्य साथियों के साथ वापस मौके पर पहुंचा और अमन को धमकाते हुए कहा कि हमें रोक कर तुमने भारी गलती की है, इसका खामयाजा तुम्हें भुगतना होगा।

ज्यादा बाबा मत बनो इसके बाद दोनों में कहा सुनी बढ़ गई और देखते हैं देखते आरोपी अर्जुन बाबा ने बंदूक निकालकर अमन रवानी के ऊपर फायरिंग कर दी। गोली अमन के सर में लगी, जिससे अमन घायल होकर नीचे गिर पड़ा। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से अमन को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे धनबाद रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *