बिहार : राजद सरकार में मंत्री रहे छेदीलाल गिरफ्तार, राइफल-गोलियां बरामद

Bihar-Ex-Minister-Arms-Arresested

पटना-NewsXpoz : बिहार में बक्सर पुलिस ने पूर्व मंत्री छेदी राम को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पूर्व मंत्री के साथ चार अन्य लोग भी थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह गिरफ्तारी राजपुर के बसंतपुर छावनी से किया है। पुलिस का कहना है कि पूर्व मंत्री छेदी राम की की गाड़ी से राइफल और गोलियों बरामद हुई है।

जमीन कब्जा करने पहुंचे थे पूर्व मंत्री : पुलिस का कहना है कि जांच और पूछताछ के दौरान यहं स्पष्ट हुआ है कि पूर्व मंत्री छेदी राम अपने साथियों के साथ विवादित जमीन पर कब्जा करने थे। बताया जा रहा है कि जमीन कब्जा करने के आरोप में गिरफ्तारी हुई है। पूर्व मंत्री छेदी राम अपने साथियों के साथ विवादित जमीन पर कब्जा करने बसंतपुर छावनी पहुंचे थे। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस टीम बसंतपुर छावनी पहुंची और पूर्व मंत्री के साथ साथ उनके चार सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। फिर पुलिस ने छेदी राम की गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से कई राइफल और गोलियां बरामद हुए।

राजद ने पल्ला झाड़ा : राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि बक्सर में गिरफ्तार पूर्व मंत्री छेदी राम जी का राजद से कोई वास्ता नहीं है। उन्हें पिछले विधानसभा चुनाव के समय हीं पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। अभी वे राजद के प्राथमिक सदस्य भी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *