धनबाद : “बिगड़ैल पापा की परी” पुलिस अधिकारी से उलझी, वाहन जांच के दौरान की घटना

Dhn-Police-Checking

धनबाद : अब शहर की सड़कों पर आम-आदमियों को वाहन चलाते समय ‘पापा की परियों’ से भी बचना आवश्यक हो गया है। क्योंकि इन दिनों शहर की सड़कों पर ये ‘परियां’ नशे में धुत और कानों पर मोबाइल लगाने के साथ-साथ बगैर हेलमेट के भी खुलेआम वाहन चलाती दिख रही है। ऐसे में अगर आप सतर्क नहीं है, तो यह आपके लिए खौफनाक हो सकता है… !

ऐसी एक घटना मंगलवार की देर शाम शहर के मेमको मोड़-भुईंफोड़ 8 लेन रोड में सामने आई, जब ट्रैफिक पुलिस वाहनों की जांच में जुटी हुई थी। उसी दौरान एक ‘बिगड़ैल पापा की परी’ कानों पर मोबाइल लगाए, बगैर हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाते पुलिस अधिकारियों को दिखी।

उनलोगों ने ‘बिगड़ैल पापा की परी’ को रोक कर नसीहत दे डाली। ‘वह वाहन साइड में खड़ी कर मोबाइल पर बातचीत पूरी कर ले और भविष्य में बगैर हेलमेट पहने वाहन न चलाए’। इतना सुनते ही ‘बिगड़ैल पापा की परी’ ने अपना आपा खो दिया और पुलिस अधिकारी के वर्दी पर हाथ डालते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली।

युवती के उग्र तेवर और हो हल्ला मचाने से मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद वाहन जांच कर रहे यातायात पुलिस ने महिला पुलिस को बुलाया और ‘बिगड़ैल पापा की परी’ को उनके सुपुर्द कर दिया। ताकि उक्त युवती का मेडिकल कराया जा सके, कि क्या उसने नशे का सेवन कर रखा है? घटना के बाद पुलिस ने युवती के दोपहिया वाहन को जब्त कर लिया है। रिपोर्ट : अमन्य सुरेश (8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *