बिहार : 200 रुपये के लिए प्रिंसिपल ने किया छात्र की गला घोंटकर हत्या

Bihar-Student-Murder

कटिहार : जिले में एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने छात्र की 200 रुपयों के लिए हत्या कर दी। हत्या के बाद इसे सुसाइड केस बनाने के लिए छात्र के शव को फंदे से भी लटका दिया गया। हालांकि बाद में पुलिस की तहकीकात में मामले का खुलासा हुआ। मृतक छात्र पांचवीं कक्षा में पढ़ रहा था।

बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल ने टीचर्स डे पर छात्र को मिठाई लाने के लिए 200 रुपये दिए थे, जिसे छात्र ने खो दिया था। इससे नाराज प्रिंसिपल ने छात्र की पिटाई की। फिलहाल पुलिस ने प्रिंसिपल और एक अन्य छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मनसाही हाट स्थित एक निजी विद्यालय में शुक्रवार को पांचवी कक्षा में पढ़ रहे 10 वर्षीय छात्र जिशु कुमार की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी। स्कूल के प्रिंसिपल कमल कुमार निराला ने इसे सुसाइड बताया था। वहीं मृतक बच्चे के परिजनों ने इसे हत्या बताया। स्थिति संदेहास्पद होने पर पुलिस ने मामले की जांच की और हत्या के आरोप में स्कूल के प्रिंसिपल कमल कुमार निराला और एक सीनियर छात्र मोहम्मद राजा को गिरफ्तार किया।

हत्या का खुलासा करते हुए सदर डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि शिक्षक दिवस के दिन प्रिंसिपल ने बच्चे को 200 रुपये का सामान लाने के लिए दिया था, लेकिन इस दौरान बच्चे ने उस पैसे को खो दिया। इसी गुस्से में शुक्रवार की सुबह स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्चे का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद प्रिंसिपल और एक अन्य सीनियर छात्र ने शव को फंदे से लटका दिया और इसे सुसाइड का रूप दे दिया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *