नेहा कक्कड़ व रोहनप्रीत सिंह को मिली धमकी; कहा-अच्छे काम करो, नहीं माने तो सबक सिखाएंगे

Neha-Rohanpreet-Dhamki

जालंधर : कुल्हड़ पिज्जा चलाने वाले दंपती को धमकी के बाद अब बाबा बुड्ढा दल के निहंग बाबा मान सिंह ने प्रसिद्ध गायिका नेहा कक्कड़ व उनके पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी दी है। मान सिंह ने दोनों पर सोशल मीडिया के माध्यम से अश्लीलता परोसने का आरोप लगाते हुए उन्हें धमकी दी है।

बाबा मान सिंह ने वीडियो जारी कर दोनों को चेतावनी देते हुए कहा कि नेहा कक्कड़ व उनका पति लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें क्यों करते हैं? कुछ शर्म कर लो। अच्छे गायक हो, तो अच्छे काम भी करो। अश्लीलता परोसने वाला कभी सरदार नहीं हो सकता। मान सिंह ने कहा कि जो भी सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट डालते हैं, वे सब उनके रडार पर हैं। नेहा कक्कड़ व उनके पति को एक बार प्यार से समझा दिया है, अगर नहीं माने तो सबक सिखाया जाएगा।

इससे पहले बाबा बुड्ढा ग्रुप के निहंग सिंहों ने कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर को रेस्टोरेंट को बंद करने की चेतावनी दी है। इससे पहले दंपती के कथित एमएमएस कांड और सोशल मीडिया के लिए लगातार वीडियो बनाने के बाद निहंगों ने कहा है कि यह तो सहज अरोड़ा वीडियो बनाना बंद कर दे या फिर पगड़ी पहनना बंद कर दे।

18 अक्तूबर तक दिए अल्टीमेटम के खिलाफ कुल्हड़-पिज्जा कपल ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। सहज व गुरप्रीत अरोड़ा ने याचिका में खुद की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा दिए जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *