आदर जैन ने किया अलेखा आडवाणी से सगाई, साझा की तस्वीर

Aadhra-jain

मुंबई : आदर जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी से सगाई कर ली है। अभिनेता ने समंदर के किनारे अपनी प्रेमिका को अंगूठी पहनाकर अपने प्यार का इजहार किया। इसकी जानकारी आदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

आदर जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी से सगाई कर ली है। अभिनेता ने समंदर के किनारे अपनी प्रेमिका को अंगूठी पहनाकर अपने प्यार का इजहार किया। इसकी जानकारी आदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। तस्वीरों में आदर धारीदार सफेद और नीले रंग की शर्ट और सफेद पैंट पहने नजर आ रहे हैं। अलेखा को प्रपोज करने के लिए वह एक घुटने पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, पीले रंग की ड्रेस में आलेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों के साथ आदर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरा पहला क्रश, मेरी सबसे अच्छी दोस्त अब हमेशा के लिए मेरी हो गई है।”

इस पोस्ट पर अब सितारों की प्रतिक्रियाएं आने शुरू हो गई हैं। करीना कपूर खान ने आदर की सगाई पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “मेहंदी लगाके रखना, डोली सजा के रखना”। वहीं, अनन्या पांडे ने लिखा, “बधाई…..बहुत सुंदर।” शनाया ने हार्ट इमोजी के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उनके अलावा श्वेता बसु प्रसाद और जिब्रान खान ने भी दोनों को बधाई दी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *