इस्तांबुल में आलिया भट्ट के को-स्टार पर लुटेरों ने किया हमला

Alia-Bhatt-Costar

नई दिल्ली : अभिनेता अश्वथ भट्ट इन दिनों इस्तांबुल में वेकेशन पर हैं। उन्होंने इस दौरान का अपना एक बुरा अनुभव साझा किया है। अभिनेता ने बताया कि टूरिस्ट प्लेस पर जाते समय लुटेरों की एक गैंग ने उन पर हमला किया। अश्वथ ने कहा कि इस्तांबुल में पॉकेटमारी के बारे में दोस्तों की चेतावनी के बावजूद, उन्होंने इस तरह के हिंसक अनुभव की उम्मीद नहीं की थी।

अश्वथ भट्ट ने अनुभव को साझा करते हुए कहा, ‘मैं गलाटा टावर की ओर जा रही थी, तभी एक आदमी मेरे पास आया। उसके हाथ में एक चेन थी और इससे पहले कि मैं पूरी तरह समझ पाता कि क्या हो रहा है। उसने उससे मेरी पीठ पर हमला कर दिया। हमने जब पीछे मुड़कर देखा तो यह एक गिरोह था, जो साथ मिलकर काम कर रहा था और मेरा बैग छीनने की कोशिश कर रहा था।’ हालांकि, अश्वथ ने विरोध करते हुए हमलावर को पकड़ लिया।

अभिनेता ने आगे बताया, ‘एक सेकंड के लिए मैं बहुत हैरान हो गया था। मगर मुझे लगता है कि वे मुझसे विरोध करने और झगड़ा करने की उम्मीद नहीं कर रहे थे। वह मेरा बैग छीनने की कोशिश कर रहे थे। एक कैब ड्राइवर रुका और उसने हस्तक्षेप किया। तो लुटेरों ने तुर्की में कुछ कहा और फिर भाग गए। कैब ड्राइवर ने मेरा घाव देखा और तुरंत मुझे पुलिस के पास जाने के लिए कहा।’ इसके बाद वह एक गश्ती कार के पास पहुंचे, जहां अधिकारियों ने उन्हें पर्यटक पुलिस को घटना की रिपोर्ट करने के लिए कहा, जिसने उन्हें दूसरे पुलिस स्टेशन में जाने का निर्देश दिया।

इस मामले में कोई शिकायत दर्ज हुई है या नहीं फिलहाल इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि अश्वथ भट्ट ने फिल्म राजी में आलिया भट्ट के साथ काम किया था। इस फिल्म में वह महबूब के किरदार में दिखाई दिए थे। वह सुपरहिट फिल्म राजी के अलावा हैदर, केसरी, मिशन मजनू और सीता रामम जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *