औरंगाबाद : नहर में गिरी असंतुलित कार, पांच लोगों की मौत

Aurangabad-car-Accident

औरंगाबाद : जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के नहर रोड में चमन बिगहा के पास एक बड़ी घटना घटी है. पटना मेन सोन कैनाल नहर में एक कार असंतुलित होकर गिर गई है. जिसमें कार पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में एक किशोर भी शामिल है. स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पुलिस को नहर में कार गिरे होने की सूचना दी गई. जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो चुकी है.

पुलिस द्वारा मृतकों के शव को निकलवाया गया. अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. वैसे पहनावा से ऐसा लग रहा है कि सभी मृतक कहीं से पूजा करके लौट रहे हों. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद कार सवार लोग बारुण रोड की ओर से आ रहे हों और कार असंतुलित होकर नहर में गिर गई है.

बता दें कि बीडीओ मो.जफर इमाम, सीओ शैलेंद्र कुमार यादव, थानाध्यक्ष फहीम आजाद खान दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया जानकारी के अनुसार मृतकों में चार लोग पटना के राजीव नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं और चालक आरा का रहने वाला बताया जाता है. मृतकों के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस घटनास्थल पर कागजी कार्रवाई की प्रक्रिया में लगी हुई है.

ऐसा बताया जा रहा है कि कार पर सवार होकर सभी लोग किसी गुप्त धाम से पटना जा रहे थे. तभी स्विफ्ट कार असंतुलित होकर नहर में गिर गई. जिसमें पांच लोगों की मृत्यु हो गई. मृतकों की पहचान 38 वर्षीय दीपक कुमार, 37 वर्षीय कन्हाई राय, 12 वर्षीय रोहित कुमार जो कन्हाई राय के पुत्र हैं, 30 वर्षीय नारायण चौहान, 32 वर्षीय रवि कुमार के रूप में हुई है. ये सभी लोग पटना जा रहे थे. इन सभी लोगों का वर्तमान पता राजीव नगर पटना बताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *