BCCI सचिव ने किया बड़ी घोषणा, बोर्ड आईओए को देगा इतने करोड़ रुपये की वित्तीय मदद

bcci-jay-sah

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने आईओए को वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी।

पेरिस ओलंपिक की शुरुआत में अब सात दिन का समय शेष बचा है। भारत ने आगामी टूर्नामेंट के लिए 117 खिलाड़ियों का दल भेजा है। इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) को वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी।

बीसीसीआई सचिव ने बताया कि बोर्ड आईओए को 8.5 करोड़ की वित्तीय सहायता देगा। उन्होंने लिखा, “मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि बीसीसीआई 2024 पेरिस ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले हमारे अविश्वसनीय एथलीटों का समर्थन करेगा। हम अभियान के लिए आईओए को 8.5 करोड़ रुपये प्रदान कर रहे हैं। हमारे पूरे दल को, हम आपको शुभकामनाएं देते हैं। भारत को गौरवान्वित करें! जय हिंद!”

बीसीसीआई के इस कदम की केंद्रीय मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया ने सराहना की। उन्होंने लिखा, “मैं पेरिस ओलंपिक 2024 में हमारे भारतीय दल के लिए उनके मजबूत समर्थन के लिए बीसीसीआई को धन्यवाद देता हूं। हमें अपने देश का प्रतिनिधित्व करने वाले हर एथलीट पर गर्व है। वे उज्ज्वल रूप से चमकें! पूरा देश हमारे एथलीटों का उत्साहवर्धन कर रहा है।”

https://x.com/mansukhmandviya/status/1815037120651624764

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *