भागलपुर : दवा कारोबारी के पुत्र रौनक केडिया की हत्या, घर के समीप अपराधियों ने मारी गोली

Bhagalpur-Murder

भागलपुर : भागलपुर में एक दवा कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोलियों से छलनी कर दिया. युवक के सीने और सिर में गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. घटना बुधवार रात की बतायी जा रही है. मृत युवक की पहचान तातारपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले दवा कारोबारी बलराम केडिया के पुत्र रौनक केडिया (उम्र करीब 25 वर्ष) के रूप में की गयी है. युवक की हत्या से कारोबारी जगत में खौफ है.

जानकारी के अनुसार, मृत युवक के पिता बलराम केडिया दवा का कारोबार करते हैं. आत्माराम मेडिकल नाम से उनकी काफी फेमस दुकान शहर में चलती है. घटना को लेकर मृतक के पिता बलराम केडिया ने बताया कि उनका बेटा दुकान बढ़ाकर रात में अपने घर आ रहा था. वो बेटे के पीछे ही निकले. रास्ते में एक दोस्त की दुकान में मैं बैठ गया था. जब घर आने लगे तो रास्ते में एक युवक को गिरा हुआ देखे. जब टॉर्च की रोशनी से उन्होंने युवक को पहचानना चाहा तो वो उनका बेटा रौनक ही था. अपने पुत्र को इस हाल में देखकर पिता स्तब्ध रह गए. बताया कि बेटे को लेकर अस्पताल गए लेकिन मृत घोषित कर दिया गया.

घटना को लेकर जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार, रौनक अपने पिता के साथ ही कारोबार संभालता था. बुधवार की रात को उसकी हत्या कर दी गयी. उस रात भी वो अपने घर के लिए निकला था. लेकिन रास्ते में ही उसे घात लगाए बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया. रौनक के पिता अपनी दुकान बंद करके कुछ देर बाद घर लौटे तो घर के पास ही बेटे की लाश पड़ी मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *