समस्तीपुर : रेलिंग तोड़ते हुए अनियंत्रित ट्रक पुल से लटका, नीचे जा रहे कांवड़ियों की जा सकती थी जान

Bihar-Samastipur

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में एक अनियंत्रित ट्रक स्कूटी सवार दंपती को टक्कर मारने के बाद रेलिंग को तोड़ता हुआ पुल पर लटक गया। जिसमें पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। गनीमत रही कि ट्रक नीचे नहीं गिरा, नहीं तो कई कांवड़ियों की जान जा सकती थी।

मौके पर पहुंचे एएसपी संजय पांडे और सदर एसडीओ दिलीप कुमार ने बताया कि कारोबारी दीपक शर्मा और उनकी पत्नी सुषमा शर्मा दोनों की हालत गंभीर है और उन्हें पीएमसी रेफर किया गया है। वहीं घटना के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

जानकारी के मुताबिक मोहनपुर नक्कू स्थान के पास रहने वाले हार्डवेयर व्यापारी दीपक शर्मा अपनी पत्नी के साथ देर रात बाजार से घर वापस लौट रहे थे। लेकिन थानेश्वर पुल पर कांवड़ियों की भीड़ होने के कारण वह ओवर ब्रिज पर होते हुए  रहे थे तभी पीछे आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी जिसके कारण यह हादसा हो गया और ट्रक रेलिंग तोड़ता हुआ ब्रिज पर ही लटक गया। जिसके बाद पुल के नीचे जा रहे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने बताया कि फिलहाल रास्ते को रोक दिया गया है और ट्रक को मौके से जब्त कर लिया गया है।

हादसे के बाद दंपती ट्रक के नीचे चक्के के पास फंस गए थे। जिसके बाद उन्हें बाहर निकाल कर सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दोनों की नाजुक स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। परिवार के लोग रात में ही दंपति को लेकर पीएमसीएच के लिए रवाना हो गए।

जिस समय हादसा हुआ, वहां पर थानेश्वर स्थान मंदिर के पास कांवड़िए जलाभिषेक के लिए जा रहे थे। गनीमत रही कि ट्रक रेलिंग तोड़ने के बाद पुल पर ही लटक गया, नहीं तो बड़ी संख्या मे कांवड़ियों की जान जा सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *