बोकारो : PLFI का तांडव, सड़क बनाने वाली कंपनी के डोजर और रोलर को फूंका

Bokaro-PLFI

बोकारो : झारखंड में एक बार फिर उग्रवादी हमला हुआ है. इस बार उग्रवादियों ने बोकारो जिले में सड़क निर्माण करने वाली एक कंपनी को अपना निशाना बनाया है. पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के उग्रवादियों ने कंपनी के डोजर और रोलर को फूंक दिया.

पीएलएफआई के उग्रवादियों ने लेवी के लिए आगजनी की इस घटना को अंजाम दिया है. जैनामोड़ से गोला तक सड़क का निर्माण करा रही एनजी प्रोजेक्ट कंपनी के डोजर और रोलर को पीएलएफआई के सदस्यों ने रविवार देर रात आग के हवाले कर दिया. घटना जरीडीह थाना क्षेत्र के कोचागोड़ा के पास घटी है.

आगजनी के बाद पीएलएफआई के केंद्रीय संगठन ने यादव जी के नाम से मौके पर कई पोस्टर भी छोड़े हैं. इस पोस्टर के जरिए 5 लाख रुपए की लेवी मांगी गई है. कहा गया है कि जब तक पीएलएफआई को ये पैसे नहीं मिल जाते, काम बंद रहेगा. अगर काम बंद नहीं किया, तो और नुकसान झेलना पड़ेगा.

उग्रवादियों ने यह भी धमकी दी है कि अगर चेतावनी को गंभीरता से नहीं लिया और बिना लेवी दिए काम शुरू किया, तो जान-माल का भी नुकसान हो सकता है. हालांकि, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और वहां से सभी पोस्टर जब्त कर लिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *