ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया पहला वीडियो कॉल, जल्द शुरू होगी 5G सर्विस

BSNL-5G-jyotiraj

नई दिल्ली : BSNL की 4G सर्विस अभी पूरी तरह से लॉन्च नहीं हुई है लेकिन BSNL 5G की तैयारी शुरू हो गई है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि सरकार ने इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी है। केंद्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने BSNL 5G नेटवर्क पर वीडियो कॉल किया है जो कि सफल रहा है। उन्होंने इस वीडियो कॉल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है।

निजी टेलीकॉम कंपनियों के प्लान महंगे होने के बाद BSNL काफी चर्चा में है, हालांकि यह चर्चा बहुत जल्द ही शांत हो जाएगी, क्योंकि BSNL को अपने नेटवर्क को सुधारने में अभी बहुत वक्त लगेगा।
 
निजी कंपनियों के प्लान महंगे होने के बाद लोग BSNL में अपने सिम को पोर्ट करा रहे हैं लेकिन नेटवर्क ना होने और 3जी होने कारण उन्हें मायूसी हाथ लग रही है। फिलहाल BSNL  के पास 2जी और 3जी की सर्विस है। कुछ इलाकों में BSNL 4G सर्विस हाल के दिनों में लॉन्च हुई है और इस महीने के अंत तक देश के तमाम हिस्सों में लॉन्च करने की तैयारी है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने आधिकारिक X हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो वीडियो कॉल करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि आज BSNL 5G इनेबल फोन पर वीडियो कॉल ट्राई किया गया। उन्होंने अपने पोस्ट में BSNL  इंडिया को टैग किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *