चंडीगढ़ : स्कूल बस ड्राइवर ने 12वीं की छात्रा से किया रेप

Chandigarh-Student-rape

नई दिल्ली : कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले पर पूरे देश में आक्रोश देखा गया. महाराष्ट्र के बदलापुर में बच्ची का यौन उत्पीड़न हुआ. अब चंडीगढ़ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. स्कूल बस ड्राइवर ने छात्रा के घर जाकर तीन बार रेप किया. लड़की 12वीं की छात्रा है और आरोपी ने फोटोशॉप किए फोटो को दिखाकर ब्लैकमेल किया था.

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक रज्जाक ने मई और जुलाई के बीच स्टूडेंट के घर जाकर तीन बार रेप किया. छात्रा ट्रॉमा से गुजर रही थी. आखिरकार नाबालिग लड़की ने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई और पुलिस तक शिकायत पहुंची.

जीरकपुर पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उस पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

आरोपी छात्रा के स्कूल की दूसरी बस का ड्राइवर था. नाबालिग बच्ची ने पुलिस को बताया है कि रज्जाक कई महीनों से उसका पीछा कर रहा था और दोस्ती करने की कोशिश की. जब उसने मना कर दिया तो ड्राइवर ने एक पारिवारिक समारोह में ली गई छात्रा की तस्वीरों से छेड़छाड़ की और उसे दिखाकर धमकाया.

18 मई को छात्रा और उसकी बहन घर पर थे, माता-पिता काम पर गए थे. रज्जाक उसके घर आया और धमकी दी कि अगर वह नहीं मानी तो वह आपत्तिजनक तस्वीरें सबको शेयर कर देगा. उसने छात्रा को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

इसके बाद धमकाते हुए वह स्कूल ड्राइवर 6 जुलाई और 26 जुलाई को दो बार और उसके घर आया और उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस अधिकारियों के अनुसार स्कूल के अधिकारियों के मामला उठाए जाने पर अनुबंध के आधार पर काम कर रहे इस स्कूल ड्राइवर ने नौकरी छोड़ दी थी.

उधर, मोहाली में एक 35 साल के शख्स ने नाबालिग के साथ गंदा काम किया. बच्चे की उम्र 8 साल है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान मोहाली के गुरदीप सिंह के रूप में हुई है. बच्चे के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी बच्चे को जंगल में ले गया था और उसके साथ कुकर्म किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *