दिल्ली : पार्टी में मंडोल जेल के सहायक अधीक्षक ने लहराई रिवाल्वर

Delhi-Jail-Firing

नई दिल्ली : मंडोली जेल के सहायक अधीक्षक दीपक शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह एक पार्टी के दौरान डांस करते हुए रिवाल्वर लहराते हुए देखे जा रहे हैं। वीडियो का संज्ञान लेते हुए जेल प्रशासन ने उन्हें निलंबित कर दिया है और जेल नंबर 15 के अधीक्षक के नेतृत्व में एक कमेटी गठित की है। यह कमेटी मामले की जांच कर रिपोर्ट जेल महानिदेशक को सौंपेगी।

बृहस्पतिवार को घोंडा वार्ड से भाजपा पार्षद प्रीति गुप्ता के पति व फिल्म निर्देशक नीरज गुप्ता की जन्मदिन था। नीरज गुप्ता ने सीमापुरी थाने के पास अपने डायमंड बैंक्वेट हाल में जन्मदिन पार्टी आयोजित की थी। इसमें भाजपा विधायक, पार्षद, नेता, टीवी कलाकार और पुलिसकर्मी शामिल हुए थे। पार्टी में मंडोली जेल सहायक अधीक्षक दीपक शर्मा भी शामिल हुए।

पार्टी के दौरान खलनायक के गाने पर डांस करते हुए दीपक शर्मा ने सरकारी रिवाल्वर लहरा दी। पार्टी में भाभी जी घर पर हैं टीवी सीरियल के कलाकार सलीम जैदी पर भी उन्होंने एक बार रिवाल्वर तान दी। पार्टी में शामिल किसी व्यक्ति ने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो पर संज्ञान लेकर तिहाड़ जेल प्रशासन ने दीपक शर्मा को निलंबित कर दिया है। सीमापुरी थाना पुलिस ने उनकी सरकारी रिवाल्वर जब्त कर ली है।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि एक वीडियो संज्ञान में आया है। लेकिन इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि सहायक अधीक्षक के लिए जेल प्रशासन को पत्र लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *