धनबाद : पूजा मेला में जेवर उड़ाने वाला गिरोह धराया, हीरापुर के होटल से 6 महिला और एक युवक गिरफ्तार 

Dhanbad-Bengal-Gang-Arrested

धनबाद-NewsXpoz : पश्चिम बंगाल के कोलकाता का गिरोह बीते कई दिनों से धनबाद शहर को अपना अड्डा बनाये हुए था। जिसका पर्दाफाश करते हुए बोकारो पुलिस ने धनबाद पुलिस की मदद से छह महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया। सभी अपराधी सदर थाना क्षेत अंतर्गत लिंडसे क्लब के समीप कोल फील्ड होटल में कई दिनों से रुके हुए थे। यह गिरोह दुर्गापूजा में मेला घूमने वालो के कीमती गहने-जेवर उड़ा कर फरार हो जाते थे। 

बताया जाता है कि बोकारो पुलिस ने शुक्रवार को धनबाद थाना के लिंडसे क्लब के पास स्थित कोलफील्ड होटल में छापामारी किया। यहां से छह महिला व एक पुरुष को हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई है। मामला दुर्गा पूजा का दौरान मेला घूमने के लिए निकलने वाली महिलाओं की चेन छिनतई से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। 

मामले के संबंध में बताया जाता है कि एक पुरुष और सभी महिलाएं यहां कोलफील्ड होटल में ठहरे हुए थे। करीब दो बजे बोकारो पुलिस की टीम यहां पहुंची और होटल से ही इन सभी को हिरासत में ले लिया। इनके पास काफी बैग और सामान था। पुलिस की माने तो मेला घूमने आने वाली महिलाओं के गहने उड़ाने के लिए ये सभी यहां पहुंचे थे। इन सभी के एक गैंग को बोकारो में पकड़ा गया है। उन्ही से मिली सूचना पर बोकारो पुलिस ने धनबाद में छापामारी की। इन्हें हिरासत में लेने के बाद पुलिस सभी को बोकारो लेकर चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *