धनबाद : भाजपा विधायक राज सिन्हा ने निकाला मशाल जुलूस

Dhn-MLA-Raj

धनबाद : भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार की शाम आइएसएम गेट से रणधीर वर्मा चौक तक मशाल जुलूस निकाला गया। जिसका नेतृत्व विधायक राज सिन्हा ने किया।

मौके पर विधायक राज सिन्हा ने मीडिया को बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा 23 अगस्त को रांची में हेमंत सरकार के खिलाफ आक्रोश रैली निकाली जाएगी। जिसमें धनबाद समेत पूरे झारखंड के अलग-अलग जिलों से भारी संख्या में युवा रांची पहुंचेंगे और सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शित करेंगे।

वही मीडिया को जानकारी देते हुए विधायक राज सिन्हा ने कहा कि 23 अगस्त को रांची में भाजपा के युवा मोर्चा के सदस्यों द्वारा हेमंत सरकार के खिलाफ आक्रोश रैली जाएगी।

जिसमें धनबाद समेत पूरे झारखंड के युवा शामिल होगें। 2019 में सत्ता में आने से पूर्व हेमंत सोरेन ने जो भी वादे किए थे। उसे अभी तक पूरा नहीं किया है और केवल यहां की युवाओं को छलने का काम किया है।

उन्होंने हर साल 5 लाख नौकरी का वादा किया था। साथ ही बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था।लेकिन इनमें से एक भी काम नहीं हुआ है जिसके खिलाफ युवाओं में बहुत आक्रोश है। इस दौरान राज सिन्हा ने पेपर लीक मामले पर भी हेमंत सरकार को जिम्मेदार ठहराया। रिपोर्ट : अमन्य सुरेश (8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *