धनबाद : गर्भवती महिला की हुई मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

Dhn-Sasural-me-mahila-ki-maut

धनबाद : जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत विराजपुर से एक मामला प्रकाश में आया है। जहां मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बरवाअड्डा निवासी बबलू बाउरी ने बेटी की हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है।

 मौके पर मायके वालों ने मीडिया को बताया कि उनकी बेटी का विवाह पवन श्रीवास्तव नामक युवक से 2021 में हुई। थी। जो धनबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत कोर्ट मोड़ के समीप रहते हैं।

 शादी के कुछ ही साल बाद ससुराल वालों ने कई मांगों को लेकर उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे। जिसकी लिखित शिकायत उन्होंने धनबाद थाना एवं बरवाअड्डा थाना में दिया था। जिसके बाद ससुराल वालों ने देर रात उन्हें फोन कर जानकारी दी कि उनकी बेटी की तबीयत खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 सूचना पाकर जब मायके वाले अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सकों ने उनकी बेटी को मृत्यु घोषित कर दिया था। जबकि चिकित्सकों का कहना है कि महिला की मौत जहर खाने हुई है।  

जबकि मायके वालों का यह भी कहना है कि उनकी बेटी सुनीता देवी गर्भवती थी। जिसे पति पवन कुमार श्रीवास्तव, ससुर भानु प्रसाद श्रीवास्तव, सास बसंती देवी, ननद सोनी देवी ने मिलकर उनकी बेटी की हत्या कर दी है। यह आरोप बेटी के पिता बबलू बावरी ने ससुराल वालों पर लगाया है। हालांकि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट : अमन्य सुरेश (8340184438)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *