गाजियाबाद : नेशनल हाईवे पर तहसीलदार की सरकारी गाड़ी से स्टंटबाजी, पुलिस ने काटा चालान

Ghaziabad-stunt

गाजियाबाद : दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में स्टंट करने वाले युवकों ने तहसीलदार को भी नहीं छोड़ा। गाजियाबाद में नेशनल हाईवे पर तहसीलदार सदर की गाड़ी से दो युवकों ने स्टंटबाजी की। गाड़ी पर मजिस्ट्रेट लिखा था और लाल बत्ती के साथ हूटर भी लगा था। स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस संबंध में पुलिस ने गाड़ी का 25 हजार रुपये का चालान कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी है।

जानकारी के अनुसार, नेशनल हाईवे पर मजिस्ट्रेट लिखी बोलेरो गाड़ी से स्टंटबाजी की गई। गाड़ी का हूटर बजाते हुए एक लड़का खिड़की से लटक गया। उसने इसका वीडियो भी बनवाया। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। यह वीडियो रात के वक्त नेशनल हाईवे-9 पर विजयनगर थाना क्षेत्र में बनाया गया है। इस वीडियो में एक सफेद रंग की बोलरो गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ रही है।

इस गाड़ी पर मजिस्ट्रेट लिखा हुआ है। गाड़ी के ऊपर लाल-नीले रंग की फ्लेसर लाइट लगी हुई है, जो अफसरों की गाड़ी पर लगी होती है। गाड़ी के बाएं तरफ एक लड़का खिड़की से लटककर स्टंटबाजी कर रहा है। इस बोलेरो के आगे एक और गाड़ी चल रही है, जिसमें बैठा युवक रील बना रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई। पुलिस ने नंबर प्लेट के आधार पर गाड़ी को ट्रेस कर दो युवकों को हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *