गोरखपुर : फिल्‍मी अंदाज में चलती कार पर हुई फायरिंग, बाल-बाल बचा सवार

Gorkhpur-Car-Firing

सहजनवां : रंजिश में बाइक सवार युवकों ने रविवार की रात गीडा के बरहुआ में कार सवार पर फायरिंग कर दी। आरोप है कि एक गोली कार में फंस गई, जबकि दूसरी पार हो गई। गीडा थाना पुलिस तीन नामजद समेत पांच के विरुद्ध हत्या की कोशिश करने का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

सहजनवां थाना क्षेत्र के केशवाखोर गांव में रहने वाले अमरजीत सिंह ने तहरीर में लिखा है कि रविवार को जरूरी कार्य से तारामंडल गए थे। रात में घर लौटते समय गीडा थाना क्षेत्र के बरहुआ में यादव टोला के पास दो बाइक सवार पांच युवकों ने ओवरटेक की कोशिश करने के साथ ही गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी।

एक गोली ऊपर से निकल गई जबकि दूसरी बिलकुल पास से निकली। तीसरी गोली कार में फंस गई। इसके बाद हमलावार फरार हो गए। घटना की जानकारी उन्होंने डायल 112 पर फोन कर दी। अमरजीत की तहरीर पर गीडा थाना पुलिस ने रामगढ़ताल थानाक्षेत्र के गोपालपुर में रहने वाले अतुल शाही, बड़गो के रूद्र शाही व कैंट के बिलंदपुर में रहने वाले धनंजय मिश्रा उर्फ भोलू व दो अज्ञात के विरुद्ध सामान आशय से हत्या की कोशिश करने का मुकदमा दर्ज किया है। एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोप की जांच कराई जा रही है।साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

सीसी कैमरा फुटेज व सर्विलांस की मदद से जांच में जुटी गीडा थाना पुलिस पेशबंदी में मुकदमा दर्ज कराने की बात कह रही है। चर्चा है कि 15 जुलाई को एक पक्ष ने पिपराइच थाने में मारपीट व जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया था। हकीकत जानने के लिए दोनों मुकदमों के आरोपित व वादी के बारे में छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *