गुजरात : IAS पति को छोड़कर गैंगस्टर के साथ भागी पत्नी को घर में नहीं घुसने दिया, कर ली ख़ुदकुशी 

Gujrat-IAS-Wife-Sucide

गांधीनगर-NewsXpoz : गुजरात के गांधीनगर से एक मामला सामने आया है। यहां पर एक आईएएस अधिकारी की पत्नी को गैंगस्टर से प्रेम हो जाता है और उसके साथ भाग जाती है। मगर नौ महीने बाद अचानक शनिवार को अपने पति के घर लौट आती है। 45 साल की सूर्या जय नाम की महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की। एक दिन बाद रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बीच महिला के पति ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया।

महिला पर बच्चे का अपहरण करने का मामला : मामला गांधीनगर के सेक्टर 19 का बताया जा रहा है। पति रंजीत कुमार ने अपने घरेलू स्टाफ से कहा था कि उनकी पत्नी को घर में ना घुसने दिया जाए। पुलिस के मुताबिक, महिला बच्चे के अपहरण के एक मामले में भी शामिल है।

रंजीत कुमार के वकील हितेश गुप्ता ने बताया कि दंपती पिछले साल से अलग-अलग रह रहा था और उनकी तलाक की प्रक्रिया चल रही थी। वहीं, पुलिस ने बताया कि रंजीत कुमार शनिवार को तलाक की याचिका को अंतिम रूप देने के लिए बाहर गए थे। पीछे से उनकी पत्नी ने घर में नहीं घुसने देने से परेशान होकर जहर खा लिया और एंबुलेंस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर दिया।

सुसाइड नोट भी मिला : सूत्रों का कहना है कि मदुरै में 14 साल के बच्चे के अपहरण मामले में तमिलनाडु पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए सूर्या अपने पति के घर वापस आई होगी। साथ ही बताया जा रहा कि पुलिस को तमिल में लिखा एक कथित सुसाइड नोट भी मिला है। मगर पुलिस ने इस बारे में जानकारी देने से मना कर दिया।

प्रेमी का नाम महाराजा हाईकोर्ट : महिला का नाम उसके कथित गैंगस्टर प्रेमी महाराजा हाईकोर्ट और उसके सहयोगी सेंथिल कुमार के साथ एक मामले में सामने आया था। मामला 11 जुलाई को बच्चे की मां के साथ पैसों के विवाद को लेकर एक लड़के के कथित अपहरण से जुड़ा है। आरोपियों ने दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी, लेकिन मदुरै पुलिस बच्चे को बचाने में कामयाब रही। इसके बाद पुलिस ने सूर्या सहित इसमें शामिल लोगों की तलाश शुरू कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *